Gujarat News: गुजरात में बड़ा सड़क हादसा, कांग्रेस विधायक के दामाद ने 6 लोगों को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
0


Image Source : INDIA TV
Road Accident in Gujarat

Highlights

  • आणंद के सोजित्रा के पास हिट एंड रन की यह घटना हुई
  • भाई को राखी बांधकर लौट रही थी बहनें, 4 की मौके पर ही मौत
  • आरोपी पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

Gujarat News: गुजरात के आणंद में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। हादसा बड़ा ही भीषण था। जानकारी के अनुसार कार ने ऑटो रिक्शा और बाइक को टक्कर मारकर कुचल दिया। बताया जाता है कि कार चालक गुजरात में एक कांग्रेस विधायक का दामाद है। आणंद के सोजित्रा के पास हिट एंड रन की यह घटना हुई है। घटना के बारे में ASP अभिषेक गुप्ता ने बताया कि कार की टक्कर से ऑटो में सवार 4 और बाइक पर सवार दो लोगों सहित 6 लोगों की मौत हो गई है।

भाई को राखी बांधकर लौट रही थी बहनें और मां, 4 की मौके पर ही मौत 

इनमें माता और दो पुत्री समेत एक ही परिवार के 3 की मौत हो गई। दोनों बहनें रक्षाबंधन पर मामा के घर राखी बांधने गई थीं, दोनों बहनों के साथ उनकी मां भी थी। कार चालक सोजित्रा के विधायक पूनम परमार का दामाद था। घटना के बाद से वह फरार हो गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर  उस पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। यह मामला सोजित्रा पुलिस थाने में दर्ज किया गया। बताया जाता है कि जबरदस्त टक्कर में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है जो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है। 

Road Accident in Gujarat

Image Source : INDIA TV

Road Accident in Gujarat

ये हैं मृतकों के नाम

  • यासीनभाई मोहम्मदभाई वोरा- सोजित्रा निवासी
  • जानवीबेन विपुलभाई मिस्त्री- सोजित्रा के निवासी
  • वीणाबेन विपुलभाई मिस्त्री- सोजित्रा की निवासी
  • जियाबेन विपुलभाई मिस्त्री- सोजित्रा के निवासी
  • योगेशभाई राजूभाई- बोरीअवी
  • संदीप ठाकोरभाई- बोरीअवी

राखी बांधने के लिए मायके जा रही थीं महिलाएं और नदी में पलट गई नाव

वहीं रक्षाबंधन के ही दिन एक और दर्दनाक हादसा यूपी के बांदा जिले में हुआ। यहां यमुना नदी में नाव पलटने से 4 लोगों की जान चली गई जबकि बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। बांदा से फतेहपुर जा रही नाव पर क्षमता से ज्यादा करीब 40 लोग सवार थे। इनमें 20 से 25 महिलाएं बताई जा रही हैं। ये महिलाएं रक्षाबंधन पर राखी बांधने के लिए मायके जा रही थीं। यमुना में बैलेंस बिगड़ने से यात्रियों से भरी नाव पलट गई, जिसमें करीब 2 दर्जन लोगों के डूबने की खबर है। राहत और बचाव के काम के साथ ही यमुना में गोताखोर भी उतारे गए। बोट पर कितने लोग सवार थे इसकी जांच की जा रही है।





Source link

पिछला लेखBihar BEd Admission 2022: रजिस्ट्रेशन और च्वाइस फिलिंग प्रक्रिया पूरी, उम्मीदवारों को इसी महीने देनी होगी सहमति
अगला लेखRaksha Bandhan Movie Review: कहां चूके और कहां चमके ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार, पढ़ें फिल्म का पूरा रिव्यू
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।