google pixel 5a launch date india: Google Pixel 5a लॉन्च और भारत में उपलब्धता को लेकर बड़ा खुलासा, देखें प्राइस-फीचर्स डीटेल – google pixel series new smartphone google pixel 5a launching in india in august, see price and specs

0
5


हाइलाइट्स

  • गूगल पिक्सल सीरीज दुनियाभर में पॉपुलर
  • डुअल रियर कैमरे के साथ आ सकता है यह फोन
  • शानदार प्रोसेसर और लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम होगा

नई दिल्ली।
Google Pixel 5a Launch Date Price Specs India:
पॉपुलर टेक कंपनी Google लंबे समय से अपनी Pixel Series के अगले स्मार्टफोन लॉन्च के लिए दुनियाभर के लाखों लोगों को इंतजार करा रही है। अब एक अच्छी खबर आ रही है कि गूगल पिक्सल सीरीज का अगला स्मार्टफोन Google Pixel 5a अगले महीने अमेरिका और भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च हो सकता है। माना जा रहा है कि आगामी सितंबर से भारत में गूगल पिक्सल 5ए की बिक्री शुरू हो सकती है। वहीं जल्द ही Google Pixel 6 Series के स्मार्टफोन्स भी लॉन्च कर दिए जाएंगे, जो कि लुक और फीचर्स के मामले में बेहतरीन होंगे और इनमें कई खास बातें देखने को मिलेंगी।

ये भी पढ़ें-भारत में Samsung के 3 डोर कनवर्टिबल Refrigerator लॉन्च,बिना फ्रिज खोले मिलेगा ठंडा पानी

पावरफुल प्रोसेसर समेत अन्य फीचर्स
Google Pixel 5a की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स समय-समय पर सामने आती रहती हैं। अब तक गूगल ने आधिकारिक रूप से इस फोन की खूबियों के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन माना जा रहा है Pixel 5a में 6.2 इंच का Full HD+ OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90 हार्ट्ज या 120 हार्ट्ज हो सकता है। इस फोन को गूगल लेटेस्ट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और पावरफुल Qualcomm Snapdragon 750G 5G प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-मौका न चूकें! कम दाम में मिल रहे iPhone 11, iPhone 12, iPhone XR, iPhone SE, ऑफर देखें

कुछ ऐसा दिखेगा गूगल का अगला फोन

कैमरा, बैटरी और स्टोरेज
गूगल पिक्सल 5ए को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। Google Pixel 5a में 3,840 mAh की बैटरी होगी, जो कि कम से कम 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी के लिए लेफ्ट साइट पंच होल सेटअप दिया है और माना जा रहा है कि इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। वहीं इस फोन के रियर में डुअल सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है, जो कि स्क्वॉयर सेटअप में है।

ये भी पढ़ें-OnePlus 10 और OnePlus 10 Pro लॉन्च कब, फीचर्स क्या और प्राइस कितनी, देखें सारी डीटेल्स

Google Pixel 5a Launch Date Price Specs India 2

लुक और फीचर्स में होगा जबरदस्त

जरा संभावित कीमत देख लें
गूगल पिक्सल 5ए की संभावित कीमत की बात करें तो इसे भारत में 30 हजार रुपये से ज्यादा के प्राइस रेंज के साथ पेश किया जा सकता है और यह सिंगल वेरिएंट में होगा। गूगल पिक्सल 5ए की भारत में वनप्लस, सैमसंग समेत अन्य कंपनियों के बजट प्रीमियम स्मार्टफोन्स से टक्कर होगी।

ये भी पढ़ें-ये लो जी, लॉन्च से पहले ही Samsung Galaxy A22 5G की कीमत हुई लीक, देख लें कलर, फीचर्स



Source link

पिछला लेखKanwar Yatra Cancelled in UP: यूपी में इस साल भी नहीं होगी कांवड़ यात्रा, योगी सरकार ने लिया फैसला
अगला लेखUP में नहीं होगी कांवड़ यात्रा, योगी सरकार ने कांवड़ संघों से बातचीत के बाद लिया फैसला
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।