google pixel 4a: Google Pixel 4a को मिला जबर्दस्त रिस्पॉन्स, 30 मिनट में आउट-ऑफ-स्टॉक हुआ फोन – google pixel 4a went out of stock in 30 minutes during flipkart big billion day sale

0
5


नई दिल्ली
Google के लेटेस्ट स्मार्टफोन Pixel 4a को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। यह फोन आज सेल में केवल 30 मिनट में आउट-ऑफ-स्टॉक हो गया। कंपनी ने इस फोन को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल में उपलब्ध कराया था। आज की सेल में इस फोन के कितने यूनिट बिके इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। यूजर्स के बीच पिक्सल 4a की भारी डिमांड को देखते हुए कंपनी फिर से सेल में ऑफर कर सकती है।

गूगल पिक्सल 4a के स्पेसिफिकेशन्स
29,999 रुपये की कीमत वाले इस फोन में 6जीबी रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 730G SoC प्रोसेसर पर काम करता है। गूगल पिक्सल 4a में आपको माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट नहीं मिलता। इस फोन में 19.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 5.81 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है।

सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन्स पर टॉप डील, टैबलेट और गैलेक्सी वॉच पर भी शानदार ऑफर

फटॉग्रफी के लिए फोन में 12.2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,140mAh की बैटरी दी गई है। फोन जल्दी चार्ज हो जाए इसके लिए इसमें 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट मिलता है।

Samsung ने दिखाया दम, फिर से बना नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रैंड

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में यूएसबी टाइप-C पोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.0, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। यह फोन केवल ब्लैक कलर वेरियंट में आता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करता है, लेकिन इसे ऐंड्रॉयड 11 पर अपग्रेड किया जा सकता है।



Source link