Gionee F8 Neo: ढेर सारे फीचर्स के साथ Gionee का धांसू स्मार्टफोन F8 Neo लॉन्च, दाम बेहद कम – gionee f8 neo launched in india in partnership with udaan, see price specifications

0
4


नई दिल्ली।
चाइनीज स्मार्टफोन मेकर जियोनी ने भारत में ढेर सारे फीचर्स वाला बेहद सस्ता फोन Gionee F8 Neo लॉन्च कर दिया है। जियोनी एफ 8 नियो को 5,499 रुपये में लॉन्च किया है। जियोनी ने बी2बी ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Udaan के साथ पार्टनरशिप कर यह स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो कि बजट फोन सेगमेंट में कम दाम में अच्छे फोन चाहने वालों के लिए है। ब्लू, ब्लैक और रेड कलर में लॉन्च इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो गई है और ग्राहक इसे उड़ान के साथ ही जियोनी के रिटेल शॉप पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 40 घंटे बैटरी लाइफ वाला Nokia का वायरलेस हेडफोन लॉन्च, जानें कीमत


जियोनी एफ8 नियो की स्पेशिफिकेशंस
कंपनी की मानें तो Gionee F8 Neo सुपर स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत भले कम है, लेकिन इसमें फीचर्स भरपूर है। 5.45 इंच LCD डिस्प्ले वाला यह फोन 2GB RAM+32GB ROM स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ है, जिसमें एसडी कार्ड लगाकर इसकी मेमरी 256 GB तक बढ़ाई जा सकती है। जियोनी एफ8 नियो में 3000mAh की बैटरी लगी है। इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा है, जिसमें स्लो मोशन, पैनोरमा, नाइट मोड, टाइमलेप्स, बर्स्ट मोड, क्यूआर कोड और फेस ब्यूटी समेत अन्य फीचर्स हैं।

ये भी पढ़ें- वॉशिंग मशीन पर बेस्ट डील, फेमस कंपनियां Amazon Sale में दे रहीं भारी छूट

बजट स्मार्टफोन में नई एंट्री
जियोनी एफ8 नियो में फेस अनलॉक फीचर भी है। Octa-core processor से लैस जियोनी का यह बजट स्मार्टफोन खासकर वैसे लोगों के लिए लॉन्च किया गया है, जो ज्यादा महंगा फोन अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं और उन्हें अपने फोन में सभी जरूरी फीचर्स भी चाहिए। जियोनी के इस नए फोन में सभी बेसिक स्मार्टफोन फीचर्स हैं। कंपनी का दावा है कि इस फेस्टिवल सीजन Gionee F8 Neo ग्राहकों की बड़ी पसंद के रूप में जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। आपको बता दूं कि जियोनी समय-समय पर बजट और मिड रेंज सेगमेंट में स्मार्टफोन्स लॉन्च करती रही है और दर्शकों की इसे मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है।



Source link