Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई ने विराट के साथ कैसे किए इतने बोल्ड सीन? नील की असली पत्नी भी होती थीं साथ

0
1


Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 के भीतर रहने वाले शोज में गिना जाता है। इस शो की पॉपुलैरिटी और टीआरपी जबरदस्त है। शो में आएशा सिंह सई जोशी का किरदार निभाती हैं। शो में विराट का किरदार निभाने वाले एक्टर नील की रियल लाइफ पत्नी भी शो का हिस्सा हैं और उनके सामने नील के साथ बोल्ड सीन करने के बारे में आएशा उर्फ सई ने खुलकर बात की और बताया कि वह किस तरह ऐसे सीन करती हैं।

Ghum Hai शो में क्या चल रहा है करंट प्लॉट?

आएशा ने बताया कि किस तरह अब वो दिन गुजर गए जब एक्ट्रेसेज स्क्रीन पर यंग मॉम का किरदार निभाने में हिचकिचाया करती थीं। हालिया एपिसोड्स में दिखाया गया था कि किस तरह वह अपना बच्चा खो देती है और अब वह जल्द ही शो में सरोगेसी के जरिए मां बनती नजर आएंगी।

यंग मॉम का किरदार करने में कोई दिक्कत नहीं

आएशा सिंह ने बताया, ‘लीड एक्ट्रेस के तौर पर ये मेरा पहला शो है और मैं हर तरह के किरदार करने को लेकर हमेशा ही बहुत ओपन रही हूं। अगर मैं यंग हूं लेकिन मां का किरदार करना अगर स्क्रिप्ट का क्रिस्पी हिस्सा है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी। मुझे नहीं लगता है कि एक्टर्स को टाइपकास्ट किया जा सकता है।’

नील की रियल लाइफ पत्नी के सामने बोल्ड सीन कैसे?

शो में आएशा सिंह विराट यानि नील भट्ट की पत्नी सई का रोल प्ले करती हैं। नील की रियल लाइफ वाइफ ऐश्वर्या शर्मा भी इस शो का हिस्सा हैं। क्योंकि नील की रियल लाइफ पत्नी भी इसी शो का हिस्सा हैं तो ऐसे में क्या आएशा को नील के साथ रोमांटिक और बोल्ड सीन करने में दिक्कत पेश आती है? एक्ट्रेस आएशा सिंह ने इस सवाल का खुलकर जवाब दिया।

आएशा ने कहा जो सीन जरूरी है वो तो जरूरी ही है

आएशा सिंह ने कहा, ‘नहीं, हम एक बहुत बड़ी टीम का हिस्सा हैं और ऑफ स्क्रीन हमारा कनेक्ट कमाल का है। जब कैमरा ऑन होता है तो हम एक्टर्स होते हैं, तो मुझे किसी भी तरह के सीन से दिक्कत नहीं होती है, कि वो रोमांटिक हैं या फिर नहीं। एक सीन के लिए जो जरूरी है वो जरूरी ही है।’ बता दें कि शो में सई कई बार विराट के काफी क्लोज आ जाती हैं और कई बार बेहद बोल्ड सीन भी दिखाए गए हैं।



Source link

पिछला लेखAyodhya News: पुलिस चौकी के बगल में मिला बारूद का जखीरा, आखिर भीषण बम विस्फोट को सिलेंडर ब्लास्ट क्यों बताती रही खाकी
अगला लेखशिंजो आबे पर हमला कैमरे जैसी गन से किया: हमलावर ने हैंडमेड गन से 2 बार फायर किया, धमाके के बाद धुंआ उड़ा; सभा में पत्रकार बनकर पहुंचा था
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।