GETCO JE Recruitment 2021: 352 जूनियर इंजीनियर की पोस्ट के लिए करें आवेदन, पढ़ें डिटेल्स

0
2


गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (GETCO) ने विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. ये रिक्रूटमेंट ड्राइव 352 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है. इन वैकेंसी में 300 पोस्ट जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद के लिए हैं और 52 पद जूनियर सिविल इंजीनियर के लिए हैं.  
इच्छुक और योग्य उमीदवार GETCO की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.getcogujratat.com/ पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. ये लिंक 18 जून को एक्टिव हो जाएगा और 21 दिनों तक खुला रहेगा.

GETCO JE भर्ती 2021 के लिए आवेदन शुल्क- यूआर. एसईबीसी और ईडब्लयूएस कैटेगिरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा और एससी / एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपये का भुगतान करना होगा.

GETCO JE भर्ती 2021 के लिए 30 जून तक आयु सीमा
अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा 35 वर्ष है. वहीं ईडब्ल्यूएस, अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी), सामाजिक और शैक्षिक रूप से पिछड़ा वर्ग (एसईबीसी), आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) सहित आरक्षित वर्ग के लिए  ऊपरी आयु सीमा 40 वर्ष है.

GETCO JE भर्ती 2021- एजुकेशनल क्वालिफिकेशन
विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) इलेक्ट्रिकल के लिए, उम्मीदवारों के पास बी.ई. (इलेक्ट्रिकल) / बी.टेक (इलेक्ट्रिकल) बी.ई (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) / बी.टेक। (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स).
विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) सिविल के लिए उम्मीदवारों के पास बी.ई. (सिविल) / बी.टेक (सिविल) होना चाहिए.

GETCO JE भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें
उम्मीदवारों www.getcogujratat.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं.उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरकर एक रजिस्ट्रेशन आईडी भी बनानी होगी. आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर रेग्यूलर विजिट करें. 

ये भी पढ़ें

HBSE 10th Result 2021: हरियाणा बोर्ड की10वीं कक्षा का रिजल्ट आज, जानें कैसे करें परिणाम चेक

AISHE Report :उच्च शिक्षा में लड़कियों की भागीदारी हुई बराबर, सफलता की कहानी आंकड़ों की जुबानी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखवर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल: हरभजन बोले- टीम इंडिया को 3 पेस बॉलर के साथ WTC फाइनल में उतरना चाहिए; ईशांत की जगह सिराज बेहतर ऑप्शन
अगला लेखटीएमसी में शामिल होंगे मुकुल रॉय? आज ममता से कर सकते हैं मुलाकात
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।