garmin venu 2 series smartwatches: Garmin Venu 2 series smartwatches लॉन्च, प्रेग्नेंसी ट्रैक करेगी, 2 मिनट में देगी पूरी हेल्थ की रिपोर्ट – garmin launches venu 2 and venu 2s smartwatches in india at starting price rs 37990 check details

0
0


Garmin India ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं जिनका नाम Venu 2 और Venu 2S GPS है। कंपनी का दावा है कि नई Venu सीरीज ढेरों हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स समेत एक बेहतर इंटरफ़ेस डिज़ाइन के साथ आती है।

डिजिटल फीचर्स के जरिए अपनी हेल्थ और वेलनेस को ट्रैक करने वाले लोगों के लिए स्मार्टवॉच लॉन्च की गई हैं। इसके लिए, नई गार्मिन स्मार्टवॉच एक बिल्ट-इन हेल्थ स्नैपशॉट फीचर से लैस हैं जो उपयोगकर्ताओं को प्रमुख स्वास्थ्य आंकड़े रिकॉर्ड करने के लिए 2 मिनट सेशन लॉग करने की अनुमति देता है। इन आंकड़ों में हार्ट रेट, हार्ट रेट वेरिएबिलिटी, पल्स ऑक्सीमीटर, रेस्पिरेशन और स्ट्रेस शामिल हैं। फिर गार्मिन कनेक्ट ऐप के माध्यम से उत्पन्न एक रिपोर्ट का उपयोग करके आंकड़ों की निगरानी की जा सकती है।

हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स के अलावा, गार्मिन द्वारा नई Venu सीरीज स्मार्टवॉच ट्रेनिंग सेशन में भी मदद करती है। फटाफट देखिए गार्मिन की नई स्मार्टवॉच में क्या है खास…

OnePlus का सरप्राइज! अब ये खास गैजेट भी बनाएगी कंपनी, खुश कर देगा वनप्लस का फ्यूचर प्लान

Garmin Venu 2 and Venu 2S: बेसिक फीचर्स

  • 2.45 मिमी AMOLED डिस्प्ले और 22 मिमी रिस्टबैंड के साथ, Venu 2 दोनों में से बड़ा मॉडल है। दूसरी ओर, Venu 2S, 40 मिमी AMOLED डिस्प्ले और 18 मिमी रिस्टबैंड के साथ आती है। दोनों वॉच में एक सिलिकॉन बैंड है।
  • नतीजतन, Venu 2 Venu 2S से थोड़ा भारी है, जिसका वजन 49.0 ग्राम है, जबकि बाद वाले का वजन कुल 38.2 ग्राम है। दोनों स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ हैं और इन्हें स्विमिंग के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • गार्मिन स्मार्टवॉच बीएलई और वाई-फाई कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आती हैं और हाई-इंटेंसिटी वर्कआउट, एनिमेटेड कार्डियो प्रोग्राम और बहुत कुछ के लिए 25 से अधिक स्पोर्ट्स-ओरिएंटेड ऐप के साथ पहले से पैक हैं।
  • हेल्थ मॉनिटरिंग के संदर्भ में, दोनों वॉच रेस्पिरेशन, हाईड्रेशन, तनाव, ऑक्सीजन सैचुरेशन, प्रेग्नेंसी और मासिक धर्म, नींद और अन्य अतिरिक्त हेल्थ मॉनिटरिंग मेट्रिक्स को ट्रैक करने में मदद कर सकती हैं।
  • इसके अलावा, सेफ्टी और ट्रैकिंग विशेषताएं हैं जो आउटडोर वॉक, रनिंग या राइड करते समय घटनाओं का पता लगाती हैं। एक मैनुअल ट्रिगर इमरजेंसी कॉन्टैक्ट्स को रियल टाइम लोकेशन सहित अलर्ट भी भेज सकता है।
  • Venu 2 के लिए, गार्मिन का कहना है कि वॉच स्मार्टवॉच मोड में 11 दिनों तक और जीपीएस मोड में 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। Venu 2S के लिए समान मेट्रिक्स 10 दिन और 7 घंटे तक है।

अब सीधे कम्प्यूटर से करें WhatsApp वॉयस और वीडियो कॉल, हमेशा फोन पास रखने का झंझट खत्म, आसान है तरीका

Garmin Venu 2 and Venu 2S: भारत में कीमत और उपलब्धता

  • Venu 2 और Venu 2S दोनों दो नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। Venu 2 ग्रेनाइट ब्लू केस के साथ सिल्वर बेजल और ब्लैक केस के साथ स्लेट बेजल में उपलब्ध हैं जबकि Venu 2S ग्रेफाइट केस के साथ स्लेट बेजल और व्हाइट केस के साथ रोज गोल्ड बेजल में उपलब्ध होगी।
  • Venu 2 स्मार्टवॉच की कीमत 41,990 रुपये रखी गई है, जबकि Venu 2S की कीमत 37,990 रुपये रखी गई है। दोनों ऑप्शन ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, जिनमें Amazon, Flipkart, Tata CLiQ, Nykaa और synergizer.co.in के साथ-साथ ऑफलाइन रिटेल पार्टनर शामिल हैं।

नोट- Venu 2S प्राइम डे तक एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर उपलब्ध होगी।



Source link

पिछला लेखकश्मीर में पाकिस्तान की क्रिकेट राजनीति: POK में 6 से 16 अगस्त तक होगा कश्मीर प्रीमियर लीग का आयोजन, 6 फ्रेंचाइजी टीमों में विदेशी खिलाड़ी भी खेलेंगे
अगला लेखहिमाचल प्रदेश बोर्ड 2021: राज्य बोर्ड ने बिना मेरिट लिस्ट जारी किया 10वीं का रिजल्ट, 99.7 फीसदी स्टूडेंट्स को मिली सफलता
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।