fossil gen 6 smartwatch price list: हर कोई खरीद सकेंगे कॉलिंग वाली घड़ी! आ गई अफोर्डेबल Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच; देखें खूबियां – fossil gen 6 smartwatch 2021 lineup launched with calling feature and better battery life check price and features

0
0


Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच 2021 लाइनअप को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है। रेंज विभिन्न स्टाइल्स और साइजों में आती है और इसमें एक माइकल कोर्स ब्रांडेड वेरिएंट भी है। ये नई स्मार्टवॉच पुराने वेयर ओएस 2 सॉफ्टवेयर पर चलती हैं न कि वेयर ओएस 3 सॉफ्टवेयर पर जिसे गैलेक्सी वॉच 4 रेंज में पेश किया गया था। हालांकि Fossil ने 2022 में वियर ओएस 3 अपडेट देने का वादा किया है। नई Fossil Gen 6 रेंज 42mm और 44mm डायल साइज में आती है और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 4100+ प्लेटफॉर्म पर चलती है।

Fossil Gen 6 Smartwatch: भारत में कीमत और सेल
नई Fossil Gen 6 रेंज की कीमत $299 (लगभग 21,900 रुपये) है। स्टेनलेस स्टील मॉडल की कीमत $319 (लगभग 23,300 रुपये) है। यह यूएस में पहले से ही प्री-ऑर्डर के लिए तैयार है और इसकी शिपिंग 27 सितंबर के करीब शुरू होने की उम्मीद है। वियरेबल्स स्मोक स्टेनलेस स्टील, ब्राउन लेदर, ग्रीन कैमो ग्रोसग्रेन और गोल्ड / पर्पल ऑप्शन्स में आते हैं। यूएस साइट पर विभिन्न सिलिकॉन, लेदर और स्टेनलेस स्टील बैंड ऑप्शन भी लिस्टेड हैं, जिनकी कीमत $29 से $49 (लगभग 2,000 रुपये से 3,500 रुपये) है। Fossil Gen 6 रेंज अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कब लॉन्च होगी, इस पर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें- ये फोन है या मुसीबत, कहीं आप तो नहीं खरीदने वाले ये मॉडल! हैरान-परेशान यूजर्स ट्विटर पर कर रहे ये शिकायत

Fossil Gen 6 Smartwatch: बेसिक स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के लिए, Fossil Gen 6 में 42 मिमी और 44 मिमी डायल साइज में एक गोलाकार डायल है। बोर्ड पर 1GB रैम और 8GB स्टोरेज है और स्मार्टवॉच में 326ppi डिस्प्ले के साथ 1.28-इंच (416×416 पिक्सल) कलर AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4100+ प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है जो तेजी से ऐप लोडिंग और कम बिजली की खपत के साथ 30 प्रतिशत बढ़े हुए परफॉर्मेंस Fossil Gen 5 की पेशकश करने का दावा करती है। वॉच ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी सपोर्ट करती है और इसमें कॉल करने और प्राप्त करने की क्षमता को सक्षम करने के लिए एक स्पीकरफोन और माइक है। मैग्नेटिक चार्जिंग डॉक स्मार्टफोन को 30 मिनट से अधिक समय में 80 प्रतिशत तक चार्ज करने में सक्षम है। कहा जाता है कि बैटरी लाइफ एक्सटेंडेड मोड में 24 घंटे से ज्यादा चलती है।

ये भी पढ़ें- पूरे 81000 रु. तक कम में मिल रहे हैं धांसू Smart TV, देखें अमेजन सेल की 10 सबसे बेस्ट डील्स

अनुमानित ब्लड-ऑक्सीजन सैचुरेशन माप प्राप्त करने के लिए Fossil Gen 6 रेंज पर एक इंटिग्रेटेड SpO2 सेंसर है। हार्ट रेट मॉनिटरिंग और बिल्ट-इन वेलनेस ऐप भी हैं जो आपकी एक्टिविटी को ट्रैक करते हैं, प्रोग्रेस मॉनिटल करते हैं और कैलोरी की मात्रा को बर्न करते हैं। जैसा कि उल्लेख किया गया है, लाइनअप Wear OS 2 पर चलता है और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। नई वॉच 3ATM वाटर रेसिस्टेंट है। अन्य फीचर्स में सोशल वॉच फेस, कैलेंडर अलर्ट, स्मार्टफोन नोटिफिकेशन, स्मार्ट होम डिवाइस कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं। अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शन में जीपीएस, एनएफसी एसई और वाई-फाई सपोर्ट शामिल हैं।



Source link

पिछला लेखDigital Dacoit खबर दिखाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रॉकस्टार समेत 14 गिरफ्तार
अगला लेखDell Acer Hp Lenovo Laptops Under 40000 on Amazon: जान फूंकने के लिए इन 5 बेस्ट Laptops में मिलती है 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ, कीमत भी बहुत कम – laptops under 40000 for students on amazon and flipkart check hp dell lenovo acer laptops list see price
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।