ENG vs NZ 1st Test Day 4 Highlights: रोरी बर्न्स की शतकीय पारी पर भरे पड़े टिम साउदी के छह विकेट, न्यूजीलैंड को बड़ी बढ़त

0
1


लंदन
अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी (43 रन पर छह विकेट) की शानदार गेंदबाजी ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स की शतकीय पारी के असर को कम कर दिया। इसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन पहली पारी में 103 रन की बड़ी बढ़त हासिल कर ली। पारी का आगाज करने वाले बर्न्स आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज रहे। उन्होंने 297 गेंद की पारी में एक छक्का और 14 चौके लगाए।

न्यूजीलैंड की पहली पारी में 378 रन के जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 275 रन पर सिमट गई। मैच के तीसरे दिन के खेल के बारिश के भेंट चढने के बाद चौथे दिन तेज गेंदबाजों की अनुकूल परिस्थितियों का न्यूजीलैंड ने पूरा फायदा उठाया। दिन की शुरुआत दो विकेट पर 111 रन से करने वाले इंग्लैंड को चौथे दिन की पहली ही गेंद पर काइल जैमीसन (85 पर तीन विकेट) ने कप्तान जो रूट को पहले स्लिप में खड़े रोस टेलर के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा।

Ian Chappell On Ashwin: इयान चैपल ने अश्विन को बताया मौजूदा दौर का बेस्ट टेस्ट बोलर, संजय मांजरेकर सहमत नहीं
साउदी ने इसके बाद 140 रन के स्कोर पर इंग्लैंड को तीन झटके दिए। उन्होंने ओली पोप (22) को आउट करने के बाद डैन लॉरेंस (शून्य) और विकेटकीपर जेम्स ब्रासे (शून्य) को खाता खेलो बगैर आउट किया। बर्न्स को इसके बार ओली रोबिनसन (42) का अच्छा साथ मिला और दोनों ने सातवें विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की।

Team India Physical Training Start: टीम इंडिया ने इंग्लैंड में शुरू किया अभ्यास, WTC फाइनल में है न्यूजीलैंड से भिड़ंत
इस साझेदारी को भी साउदी ने रोबिनसन का आउट कर जोड़ा। अगले ही ओवर में जैमीसन ने मार्क वुड को खाता खोले बगैर चलता किया। बर्न्स ने 207 रन पर आठ विकेट गिरने के बाद स्टुआर्ट ब्रॉड (10) और जेम्स एंडरसन (नाबाद आठ) के साथ 68 रन जोड़कर टीम को 275 रन तक पहुंचाया।

‘स्लिमर और फिटर’ कोहली क्या कर पाएंगे इंग्लैंड में कमाल? ऐसा है इंग्लैंड में प्रदर्शन



Source link

पिछला लेखचाणक्य नीति: विचारों में रखें स्पष्टता, लक्ष्य से नहीं होता है भटकाव
अगला लेखबच्चों की बढ़ेगी इम्यूनिटी, अपनाएं सेलिब्रिटी डाइटिशियन रुजुता दिवेकर के ख़ास टिप्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।