Elon Musk ने दिया झटका! एंड्रॉइड स्मार्टफोन के लिए Twitter नहीं होगा सस्ता, देने होंगे इतने रुपये – elon musk charge 11 dollar monthly for twitter blue subscription

0
0


नई दिल्ली। Twitter के चीफ Elon Musk फिलहाल एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स को कोई राहत नहीं देने जा रहे हैं। एलन मस्क की तरफ से एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर के लिए Twitter ब्लू सब्सक्रिप्शन का ऐलान कर दिया गया है। ऐसा माना जा रहा था कि एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर के लिए सस्ते में सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि एलन मस्क ने इस खबरों पर विराम लगा दिया है। ऐसे में एंड्रॉइड यूजर्स को iOS की तरह ही प्रतिमाह 11 डॉलर करीब 900 रुपये देने होंगे। इसके अलावा ट्विटर के एनुअल सब्सक्रिप्शन प्लान का ऐलान किया गया है। यह प्लान वेब यूजर्स के लिए है। इसे Twitter की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

अभी तक फ्री था ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन
बता दें कि इसस पहले तक Twitter ब्लू चेक मार्क राजनेताओं, फेमस पर्सनैलिटी, जर्नलिस्ट और अन्य पब्लिक फिगर के लिए मुफ्त था। हालांकि एलन मस्क के ट्विटर चीफ बनने के बाद Twitter ब्लू सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया गया है। इस प्लान को फिलहाल कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, जापान, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है।

मिलेंगी ये प्रीमियम सर्विस
इससे पहले एलन मस्क ने कहा था कि ब्लू टिक यूजर्स को बाकी यूजर्स के मुकाबले आधे विज्ञापन दिखाए जाएंगे। इसके अवाला ब्लू टिक यूजर्स को कुछ प्रीमियम सर्विस ऑफर की जा सकती हैं। एलन मस्क अलग-अलग कैटेगरी के लिए अलग ब्लू टिक लेकर आ रहे हैं।

यूजर नेम बेचकर कमाई करेगा ट्विटर
बता दें कि हाल ही में खबर थी कि एलन मस्क ट्विटर यूजर नेम बेचकर कमाई करेंगे। इसके लिए एलन मस्क की तरफ से एक नीलामी का आयोजन किया जा सकता है, जिसमें खास तरह के यूजरनेम को नीलाम किया जा सकता है। यह बिल्कुल कार के यूनिक नंबर हासिल करने जैसी प्रक्रिया हो सकती है। जिसके लिए कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन बोली लगा सकेगा। हालांकि इसका बेस प्राइस क्या होगा और इसके नियम क्या होगें? फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी मौजूद नहीं है।



Source link

पिछला लेखश्रीगंगानगर में 3 साल की बालिका के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, प्रेमी और आरोपी मां गिरफ्तार
अगला लेखनोरा फतेही को पसंद करता था महाठग सुकेश चंद्रशेखर: एक्ट्रेस ने कहा- गर्लफ्रेंड बनने की शर्त पर लग्जरीयस घर देने का किया था वादा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।