Elista ELS BAR-6000 रिव्यू: कैसा है ये सस्ता साउंडबार – elista els bar 6000 review how is affordable sound bar

0
1



नई दिल्ली। Elista ब्रांड का सस्ता साउंडबार Elista ELR BAR 6000 कुछ वक्त पहले लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 5,499 रुपये है। यह साउंडबार काफी कॉम्पैक्ट साइज में आता है। यह साउंडबार 60W साउंडबार के साथ आता है। Elista ELR BAR 6000 का साउंड एक्सपीरिएंस कैसा है? साथ ही क्या इसे खरीदना एक बेस्ट डील होगी? यह हम जानने की कोशिश करेंगे आज के रिव्यू में..

डिजाइन
Elista ELR BAR 6000 के डिजाइन की बात करें, तो साउंडबार ब्लैक फिनिश में आता है। जो कि दिखने में काफी प्रीमियम फील कराता है। इसके फ्रंट में मेटल ग्रिल का इस्तेमाल किया गाय है। साथ ही फ्रंट में एक छोटी से डिस्प्ले दी गई है, जिस पर कुछ नोटिफिकेशन्स मिलते हैं। Elista की तरफ से साउंडबार में अच्छी प्लास्टिक का यूज किया गया है, जिससे स्पीकर दिखने में काफी अच्छा है। ओवरऑल साउंडबार की डिजाइन काफी शानदार है।

कनेक्टिविटी
Elista ELR BAR 6000 साउंडबार में कनेक्टिविटी के मामले में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई है। साउंडबार को ब्लूटूथ, ऑक्स, एचडीएमआई, USB, ऑप्टिकल समेत कई तरह के कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा साउंडबार को रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। अगर आप रिमोट से कंट्रोल नहीं करना चाहते हैं, तो साउंडबार के राइट साइड में फिजिकल बटन दिए गए हैं, जिससे आप साउंडबार को मैन्युअली ऑपरेट कर सकते हैं। इसमें प्ले/पॉज के अलावा वॉल्यूम अप और डाउन के ऑप्शन दिए गए हैं।

परफॉर्मेंस
Elista ELR BAR 6000 साउंडबार में आपको 60W साउंड आउटपुट दिए गए हैं। इसमें 15W के चार साउंड आउटपुट वाले स्पीकर्स का इस्तेमाल किया गया है। इन स्पीकर ड्राइवर का साइज 2.25 इंच है। अगर साउंड की बात करें, तो इसका साउंड काफी अच्छा है। हालांकि इसमें आप डीजे जैसे साउंड आउटपुट की उम्मीद न करें। हालांकि इतना जरूर है कि घर की छोटी-मोटी पार्टी के लिए साउंडबार अच्छा है। बर्थडे या वीकेंड पार्टी के दौरान यह आपको निराश नहीं करेगा। इसमें हाई लो और मिड्स साउंड काफी अच्छे रहे। साथ ही बेस साउंड आउटपुट भी ठीक था।

Elista 2

रिमोट
साउंडबार के साथ रिमोट कंट्रोल दिया गया है। इसमें वॉल्यूम को कम और ज्यादा करने का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही कई सारे मोड्स जैसे ब्लूटूथ, AUX दिए गए हैं। इसके अलावा ट्रेबल और बेस को कम और ज्यादा किया जा सकता है। रिमोट पर ही म्यूजिक और मूवी मोड दिया गया है। रिमोट काफी लाइटवेट है। ऐसे में इस्तेमाल करना आसान है।

Elista 3

हमारा फैसला
Elista ELR BAR 6000 की बिल्ड क्वॉलिटी काफी अच्छा है। यह आपके घर के इंटीरियर को इन्हैंस करने का काम करेगा। कनेक्टिविटी के मामले में भी साउंड बार बेहतरीन है। इसमें कई तरह के कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। साउंड आउटपुट की बात करें, तो इसमें काफी लाउड साउंड मिलती है। सबसे अच्छी बात है कि साउंड तेज करने पर खरखराहट का वाइब्रेशन नहीं फील होता है। इसके अलावा यह साउंडबार अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट में आते हैं। हालांकि आखिरी फैसला आपका होना चाहिए। इस प्राइस रेंज में Zebronics, Realme, Samsung, BoAt ब्रांड के साउंडबार मौजूद हैं।



Source link

पिछला लेखजेईई मेन : एनटीए की नई शुरुआत: 24 जनवरी की एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड रिलीज, अन्य कार्ड परीक्षा से दो दिन पहले घोषित होंगे
अगला लेखSarkari Naukri: NIA में इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती, 1 लाख से भी अधिक मिलेगी सैलरी, करना होगा ऑफलाइन आवेदन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।