electricity saving device, बिजली के मीटर के साथ फिट कर दें 199 रुपए का ये डिवाइस, आधे से भी कम आने लगेगा बिल – fit this device with electricity meter to reduce bill

0
0


नई दिल्ली। गर्मियों में बिजली का बिल ज्यादा आने लगता है। ऐसे में बिल बचाने के लिए आप कई तरीके अपनाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आपके घर का बिजली का बिल आधे भी कम हो सकता है। एक डिवाइस मार्केट में उपलब्ध है। जिसे घर में फिट करते ही आपके घर का बिजली का बिल 40% से भी कम हो जाएगा। तो चलिये जानते हैं कि आखिर इस डिवाइस को आप कहां से खरीद सकते हैं-

Saimax SAI3G Power Saver डिवाइस को आप फ्लिपकार्ट से बहुत आसानी से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 750 रुपए है और इसे 73% डिस्काउंट के बाद महज 199 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिलेगी। साथ ही Kotak Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिलेगी। ICICI Bank Debit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट हासिल होगी।

आज ऑर्डर करने के बाद इसे 14 अगस्त तक आपके घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा। साथ ही इसमें आपको कई मोड्स भी मिलते हैं। आप घर की लाइट के हिसाब से इसे एडजस्ट भी कर सकते हैं। इसका सीधा काम बिजली की बचत करना होता है। साथ ही ये सिर्फ फेज 1 पर काम करता है। इस डिवाइस का कलर सिर्फ व्हाइट आता है। इस पर 7 Days Replacement Policy भी लागू होती है।

अगर आपके घर में ज्यादा AC चलते हैं तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन इससे पहले आपको इंजीनियर से पूछना होगा। वही, आपके घर का पहले लोड चेक करेगा, उसके बाद ही इसे फिट किया जाएगा। कंपनी दावा करती है कि ये डिवाइस लगाने केबाद 40% तक बिजली की बचत की जा सकती है। साथ ही ये घर में शॉर्ट सर्किट से भी बचाता है। कुछ ही समय पहले इस डिवाइस को कंपनी ने लॉन्च किया है। अगर फिजिकल डैमेज हो जाता है तो कंपनी की तरफ से इसकी वारंटी खत्म कर दी जाएगी।

(Disclaimer: खबर में जो भी जानकारी दी गई है वो कंपनी के दावों के आधार पर ही दी गई है। हमने इस डिवाइस को इस्तेमाल नहीं किया है। खरीदने से पहले डिवाइस से संबंधित अन्य जानकारी भी जरूर हासिल कर लें।



Source link

पिछला लेखTelecom Sector : देश भर में टेलिकॉम कंपनियों के खिलाफ आई 5 करोड़ शिकायतें, इस कंपनी के ग्राहक सबसे ज्यादा दुखी
अगला लेखZIM vs BAN, 1st ODI: सब कॉमनवेल्थ गेम्स में बिजी थे, इधर क्रिकेट के ‘सिकंदर’ ने बांग्लादेश के साथ खेल कर दिया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।