Drugs Case: Armaan Kohli के घर पर मिला ड्रग्स, पूछताछ के लिए पहुंचे NCB के ऑफिस

0
2


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही लगातार बॉलीवुड और ड्रग्स के कारोबार का गहरा कनेक्शन सामने आ रहा है. बीते साल से ड्रग्स के मामलों में बॉलीवुड की हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं. अब खबर है कि आज यानी शनिवार को एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने छापमारे में की है. 

घर से मिली ड्रग्स

ताजा अपडेट के अनुसार अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर से ड्रग्स बरामद हुई है. जिसके बाद उन्हें NCB के दफ्तर ले जाया गया है. अब अरमान से NCB के अधिकारी पूछताछ करेंगे.  

इस एक्टर के घर बरामद हुई ड्रग्स

आपको याद दिला दें कि इससे पहले एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) के घर छापेमारी की थी और वहां  से एमडी और चरस जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए थे. उन्हें 30 अगस्त तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है. दीक्षित को एनसीबी की मुंबई जोनल टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और उसे यहां एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया.

क्या बोले पब्लिक प्रोसेक्यूटर

NCB की ओर से पेश पब्लिक प्रोसेक्यूटर अद्वैत सेठना ने कहा कि मामला वाणिज्यिक मात्रा में गैरकानूनी नशीले पदार्थ की बरामदगी से संबंधित है और इसलिए दीक्षित से हिरासत में पूछताछ की आवश्यकता है. आरोपी की ओर से पेश वकील कुशल मोर ने दलील दी कि नशीले पदार्थों की जब्ती कम मात्रा में हुई थी और दीक्षित को जमानत पर रिहा किया जाना चाहिए. अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपी को 30 अगस्त तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया. 

एजाज खान से पूछताछ में नाम आया सामने

इस साल अप्रैल में अभिनेता एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ में दीक्षित का नाम सामने आने के बाद से एनसीबी को पिछले कुछ महीनों से दीक्षित की तलाश थी. जांच एजेंसी ने उस समय लोखंडवाला में दीक्षित के घर की तलाशी ली थी और मादक पदार्थ जब्त किया था.

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma लेस्बियन KISS से कर चुकी हैं बवाल, अब फिर लिपस्टिक के इस दाग ने खींचा सबका ध्यान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखइसरो में 10वीं पास के लिए निकली नौकरी, 63,000 तक मिलेगा वेतन, जानें कब तक करना है अप्लाई
अगला लेखrealme narzo 50i launch date: बस करिए थोड़ा इंतजार, भारत आ रहा है Realme Narzo 50i फोन! 10 हजार के कम में मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स – just wait a bit realme narzo 50i phone is coming to india these strong features will be available in less than 10 thousand
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।