Dream Meaning: सपने में दिखती हैं ये चीजें, तो बदल सकता है आपका वक्त, हो सकते हैं धनवान

0
0


Dream Meaning In Hindi: सोते समय सपना देखना एक सामान्य और स्वाभाविक प्रक्रिया है. सपने कई बार हमें हमारे जीवन की पीछे के दृश्य दिखाते हैं तो कई बार ये हमें भविष्य के भी संकेत देते हैं. कुछ सपने बुरे होते हैं तो कुछ सपने अच्छे भी होते हैं. हर प्रकार का सपना कुछ न कुछ संकेत जरूर देता है. कुछ सपने हमें शुभ संकेत देते हैं तो कुछ अशुभ संकेत देते हैं.

ऐसी मान्यता है कि शुभ संकेत देने वाले सपने भविष्य में आपके धनवान होने का संकेत देते हैं. आज के इस ऑर्टिकल में हम आपको उन चीजों के संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं कि अगर आप उन्हें सपने में देखते हैं तो उसका आप पर क्या असर पड़ेगा….

कमल का फूल देखना: सपने में कमल का फूल देखना यह दर्शाता है कि भविष्य में आप पर लक्ष्मी जी की कृपा बरस सकती है. या फिर बहुत जल्द आपको खूब पैसा मिलने वाला है.

मधुमक्खी का छत्ता देखना: अगर आप सपने में मधुमक्खी का छत्ता देखते हैं तो यह बेहद शुभ संकेत है. मधुमक्खी के छत्ते का मतलब होता है कि आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां आने वाली हैं.

Mole on Female Body: महिलाओं के चेहरे पर तिल बढ़ाते हैं खूबसूरती, बताते हैं उनसे जुड़ी बात, भविष्य का भी देते हैं संकेत

दूध पीते हुए देखना: सपने में दूध पीते हुए देखना धन लाभ का संकेत होता है. अगर आप पैसों की कमी से जूझ रहे हैं और सपने मे दूध पीते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपकी परेशानी जल्द ही दूर होने वाली है.

तोता दिखना: सपने में तोता दिखना धनवान होने का संकेत होता है. आपको भविष्य में कोई बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है.

सपने में नेवले का दिखना: सपने में नेवले को देखना बेहद शुभ माना जाता है. शास्त्रों की मानें तो अगर सपने में नेवला दिखता है तो आपको भविष्य में सोने और हीरे के आभूषण मिलने का संकेत होता है.

सपने में चीटियों का दिखना: सफेद चीटिंयों का दिखना भी बेहद शुभ संकेत है. स्वप्न शास्त्र की मानें सफेद चीटियों का दिखना धन प्राप्ति हो सकती है और आप जल्द ही अमीर बन सकते हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Dharma Aastha, Lifestyle



Source link

पिछला लेखसरकारी नौकरी: एलआईसी ने सहायक प्रशासनिक अधिकारी के 300 पदों पर निकाली भर्ती, कैंडिडेट्स 31 जनवरी तक करें अप्लाई
अगला लेखगुजरात : बोटाद में बच्ची की रेप के बाद हत्या
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।