Disha Vakani: गोद में बच्चे को लेकर रोती दिखीं दयाबेन, क्यों हुआ ऐसा हाल?

0
0


ऐप पर पढ़ें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में दयाबेन का किरदार निभा चुकीं दिशा वकानी (Disha Vakani) के लौटने का अभी भी फैन्स को इंतजार है। कई बार उनकी वापसी की खबरें आती रही हैं लेकिन हर बार यह गलत साबित हुआ। मेकर्स ने उनके जाने के बाद से अभी तक किसी दूसरी एक्ट्रेस को साइन नहीं किया। शायद मेकर्स को अभी भी उनके लौटने की उम्मीद है। इस बीच दिशा वकानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गोद में बच्चे को लेकर बैठी हैं और रोती हुई दिख रही हैं

फैन पेज ने शेयर किया वीडियो

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में दिशा हमेशा हंसाती दिखी हैं। ऐसे में जब फैन्स ने उन्हें रोता हुआ देखा तो वो भी परेशान हो गए। दिशा वकानी नो मेकअप लुक में हैं और उनके चेहरे पर वो रौनक नहीं है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल दिशा का यह वीडियो फिल्म ‘सी कंपनी‘ का है जिसमें दिशा ने एक विधवा महिला आशा त्रिवेदी का रोल किया। फिल्म में उनके पति की बम ब्लास्ट में मौत हो जाती है। वीडियो में तुषार कपूर भी दिखते हैं जिनके किरदार का नाम अक्षय है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ के फैन पेज से यह वीडियो शेयर किया है।

वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो क्लिप में अक्षय, आशा से सवाल करता है। आशा जवाब देती है कि उसके पति सुशील त्रिवेदी की बम ब्लास्ट में मौत हो गई है लेकिन उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला। अक्षय इसके पीछे की वजह पूछता है। आशा कहती है इस काम को देख रहे नियुक्त सरकारी अधिकारी ने उसे बताया कि बम विस्फोट शाम 5.45 बजे हुआ। शाम 6 बजे तक पति की शिफ्ट थी। वह 15 मिनट पहले ऑफिस से निकल गए थे इसलिए वह मुआवजे की पात्र नहीं है। वह कहती है कि उन्हें अपने बच्चे के भविष्य को लेकर डर सता रहा है।

 

फैन्स ने की तारीफ

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में दिशा वकानी का जो रोल है उससे इस फिल्म में बिल्कुल अलग किरदार था। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं कि वह हर किरदार को परफेक्शन के साथ निभाती हैं।



Source link

पिछला लेखमकर संक्रांति पर खाने पर बनाएं तिल पोली
अगला लेखसब्जियों के हैं शौकीन और हेल्थ का भी रखना है ख्याल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।