discount on iphone 13, साल के आखिरी दिन iPhone 13 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा यह मौका – iphone 13 128gb available with massive discount know details

0
0


नई दिल्ली। अगर आप अभी एक नया iPhone मॉडल खरीदना चाह रहे हैं तो iPhone 13 खरीदना सबसे अच्छा है। अब ऐसा इसलिए है क्योंकि Apple ने हाल ही में iPhone 13 की कीमत में गिरावट की है और यह लेटेस्ट iPhone मॉडल के जैसा ही है। दोनों फोन में समान डिजाइन, A15 Bionic चिपसेट, समान बैटरी परफॉर्मेंस और बहुत कुछ मिलता है।

Apple ऑफिशियल तौर पर iPhone 13 के 128GB मॉडल को 69,900 रुपये में पेश कर रहा है, लेकिन Amazon पर इसे काफी कम कीमत में लिस्ट किया गया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर iPhone 13 के 128GB मॉडल ब्लू कलर ऑप्शन 61,999 रुपये की रियायती कीमत पर लिस्टेड है। अब यह लगभग 8 हजार रुपये की छूट है। डील के साथ कोई बैंक ऑफर नहीं है।

डिस्काउंट ऑफर सिर्फ iPhone 13 के 128GB ब्लू मॉडल पर उपलब्ध है। इसके अलावा अमेजन पर कोई अन्य कलर ऑप्शन उपलब्ध नहीं है। यह मॉडल ब्लू, पिंक, मिडनाइट, स्टारलाइट, ग्रीन और प्रोडक्ट (रेड) समेत 6 कलर ऑप्शन में आता है। लेकिन Amazon पर केवल ब्लू कलर मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बीच 4 कलर मिडनाइट, ब्लू, प्रोडक्ट (रेड) और ग्रीन – मॉडल फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए लिस्टेड हैं। अच्छी बात यह है कि ये सभी मॉडल्स भी काफी कम कीमत 61,999 रुपये में लिस्टेड हैं।

अगर आप iPhone 13 के सस्ते होने का इंतजार कर रहे हैं तो अब फोन खरीदने का सबसे अच्छा समय है। आईफोन खरीदने के लिए आप अमेजन या फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर जा सकते हैं।

iPhone 14 या iPhone 13:

अगर आप iPhone X, iPhone XR या यहां तक कि iPhone 11 जैसे पुराने iPhone मॉडल में से एक का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो iPhone 13 में अपग्रेड करना सबसे अच्छा है। अब आप सोच रहे होंगे कि क्यों न iPhone 14 खरीदा जाए। iPhone 14 पाना अभी भारत में एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि यह iPhone 13 की तरह लगभग उसी तरह के फीचर्स प्रदान करता है। दोनों iPhone मॉडल A15 A15 Bionic चिपसेट और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी परफॉर्मेंस से लेस है।



Source link

पिछला लेखआपके खर्राटे छीन सकते हैं दूसरों की चैन की नींद, जानें इससे छुटकारा पाने का तरीका
अगला लेखPHOTOS: रफ्तार, लापरवाही और झपकी निगल गई हजारों जिंदगी! सायरस मिस्त्री से ऋषभ पंत तक हादसों की लंबी लिस्ट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।