DID Supermoms शो पर Bharti Singh ने कहा- ‘मैं और हर्ष हमेशा से चाहते थे हमारे बेटी हो’

0
0


कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों ‘डीआईडी ​​​​सुपर मॉम्स’ शो को होस्ट कर रही हैं। इस शो के बीते एपिसोड में फिल्म ‘नटरंग’ के मराठी गीत ‘अप्सरा अली’ पर ‘डीआईडी ​​​​सुपर मॉम्स’ (DID Supermoms) की कंटेस्टेंट वर्षा की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखकर भारती ने अपने दिल की बात कह डाली। 

भारती-हर्ष चाहते हैं थे बेबी गर्ल  

आए दिन सोशल मीडिया पर भारती और हर्ष अपने क्यूट बेटे की तस्वीरें पोस्ट करते हैं।  बता दें भारती इसी साल 3 अप्रैल को मां बनी थीं। भारती ने अपनी बेबी गर्ल की इच्छा को लेकर कहा, ‘शुरुआत से ही हर्ष और मैं अपनी लाइफ में एक बच्ची चाहते थे, लेकिन भगवान की अपनी प्लानिंग थी और हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। जबकि हम उसे अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हैं, और वर्षा के टैलेंट की वीडियो को देखर मैंने वर्षा और उसके बेटे की जगह पर अपने बेटे और खुद की कल्पना की।’

‘सुपर मॉम्स की अदालत’

बता दें, भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शो में ‘सुपर मॉम्स की अदालत’ के स्पेशल सेगमेंट की मेजबानी करते नजर आएंगे। भारती ने शो के कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कहा, वर्षा ने अपनी कोरियोग्राफर वर्तिका के साथ इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि मैं उनसे नजरें नहीं हटा सका। यह बहुत सुंदर था।’ इस डांस रियलिटी शो को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज करते हैं।


लिगर एक्टर संग भारती का रोमांस 

इस शो में भारती की प्रेजेंस ना केवल शो के फैन्स बल्कि इस शो पर पहुंचे सेलेब्स को भी खूब एंटरटेने करती है। हाल ही में इस शो के प्रोमो के जारी एक प्रोमो में लिगर मूवी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ भारती को उनके सिग्नेचर सस्टाइल रोमांस से ऑडियंस को एंटरटेन करते हुए देखा गया था।  ये वीडियो टीवी फैन्स के बीच खूब वायरल हुआ था। 

 



Source link

पिछला लेखविदेश घूम रहें सुनील ग्रोवर: महंगी दुकानों को देख शेयर किया मजेदार वीडियो
अगला लेखMQ-9B Drones: जिससे जवाहिरी को मारा, उसी ड्रोन से चीन और हिंद महासागर पर नजर रखेगा भारत, बातचीत अंतिम चरण में
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।