CWG 2022: रोहित शर्मा के हाथ में मोबाइल, घेरकर खड़े थे सभी… महिलाओं के मैच में ऐसा था ड्रेसिंग रूम का हाल

0
0


भारतीय पुरुष टीम के खिलाड़ी अक्सर महिला टीम को प्रात्साहित करने के लिए ट्वीट करते रहते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के गोल्ड मेडल मुकाबले के दौरान भी। महिला टीम जहां इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया से दो-दो हाथ कर रही थी तो पुरुष टीम उसे फ्लोरिडा में अपने ड्रेसिंग रूम से चीयर कर रही थी। यहां भारतीय पुरुष टीम का वेस्टइंडीज के खिलाफ 5वां टी-20 इंटरनेशनल मैच था, जहां उसने मेजबान को 88 रनों से हार के लिए मजबूर किया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें खिलाड़ी अपने ड्रेसिंग रूम में बैठकर मोबाइल पर गोल्ड मेडल मुकाबला देख रही थी। कप्तान रोहित शर्मा के हाथ में मोबाइल था, जबकि कई खिलाड़ी सपोर्टिंग स्टाफ के सदस्य उन्हें घेरकर खड़े थे। हालांकि, इस मैच में भारतीय महिला टीम को 9 रनों से हार मिली और सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा।

मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 161 रन बनाए। उसके लिए बेथ मूनी ने सबसे अधिक 61 रन की पारी खेली, जबकि कप्तान मेग लेनिंग ने 36 रन ठोके। जवाब में भारतीय टीम 152 रनों पर ऑलआउट हो गई। उसके लिए सबसे अधिक हरमनप्रीत कौर ने 65 रन बनाए, जबकि जेमिमा रोड्रिगेज ने 33 रन की पारी खेली।

दूसरी ओर, वेस्टइंडीज के खिलाफ 5वें मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा आराम कर रहे थे। वह मैच नहीं खेले। उनकी जगह हार्दिक पंड्या ने मोर्चा संभाला था। ओपनिंग करने उतरे श्रेयस अय्यर ने जोरदार हाफ सेंचुरी जड़ी थी। भारत ने 7 विकेट पर 188 रन बनाए। जवाब में विंडीज टीम 100 रनों पर ढेर हो गई। रवि बिश्नोई ने 4, जबकि अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट झटके।

INDW vs AUSW CWG: 2017, 2020 और 2022… फिर टूटा करोड़ों दिल, भारतीय महिलाओं ने इन गलतियों से गंवाया गोल्ड मेडलSuryakumar Yadav: हवा में उछलते हुए हेलीकॉप्टर शॉट… सूर्यकुमार यादव ने उड़ाए गेंदबाज के तोतेWIvIND: टीम इंडिया का जलवा… आखिरी T-20 भी जीता, वेस्टइंडीज को सीरीज में 4-1 से रौंदा



Source link

पिछला लेखStock Market में मजबूती बढ़ी, सेंसेक्स 223 अंक चढ़कर 58,600 के पार, बैंकिंग शेयरों में लौटी तेजी
अगला लेखSawan Purnima 2022: सावन पूर्णिमा पर करें ये 5 खास काम, मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, तिजोरी नहीं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।