CWG 2022: गोल्ड मेडल की खुशी में लक्ष्य सेन ने फेंका रैकेट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

0
0


कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के आखिरी दिन भारत के लिए बैडमिंटन से तीन गोल्ड मेडल आए। पहला पीवी सिंधु ने महिला सिंगल्स में जीता और दूसरा लक्ष्य सेन ने मेंस सिंगल्स में। इसके अलावा सात्विक और चिराग की जोड़ी ने मेंस डबल्स में सुनहरा तमगा अपने नाम किया। लक्ष्य सेन ने जैसे ही मेंस सिंगल्स में मलेशिया के एनजी टीजे योंग को 19.21. 21-9 और 21-16 से हराया, वैसे ही जीत की खुशी में अपना रैकेट कोर्ट में मौजूद फैन्स की ओर फेंक दिया। लक्ष्य का यह सेलिब्रेशन का अंदान सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है। लक्ष्य ने जैसे ही रैकेट फेंका, कुछ देर में अपने माथे पर हाथ रख लिया। लक्ष्य के लिए यह मेडल इसलिए भी खास है क्योंकि यह उनका पहला कॉमनवेल्थ गेम्स है। 22 साल के योंग के खिलाफ 20 साल के लक्ष्य की यह लगातार तीसरी जीत है। देखें लक्ष्य के सेलिब्रेशन का वीडियो-

सबसे आगे होंगे हिंदुस्तानी… महिला हॉकी टीम का डांस वायरल- Video

20 साल के लक्ष्य सेन ने रचा इतिहास, कॉमनवेल्थ गेम्स में जीता गोल्ड

मेंस सिंगल्स में लक्ष्य ने शानदार शुरुआत करते हुए लगातार चार प्वॉइंट्स के साथ 5-2 की बढ़त बनाई लेकिन मलेशियाई खिलाड़ी ने वापसी करते हुए स्कोर 7-7 से बराबर कर दिया। लक्ष्य को मलेशियाई खिलाड़ी की तेजी से सामंजस्य बैठाने में परेशानी हो रही थी। योंग ने लक्ष्य को कोर्ट में खूब दौड़ाया जबकि भारतीय खिलाड़ी ने कुछ सहज गलतियां भी कीं। हालांकि लक्ष्य ने दमदार वापसी की और गोल्ड मेडल अपने नाम किया।



Source link

पिछला लेखReliance Jio ने 1,000 शहरों में 5G Service शुरू करने की तैयारियां पूरी की, 10 गुना तक बढ़ेगी डाउनलोडिंग स्पीड
अगला लेखइंडिगो एयरलाइंस में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 लाख का चूना लगाया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।