CWG में पांचवीं बार देश का प्रतिनिधित्व करेंगे शरत कमल, बोले- पदक के साथ वापस जाएंगे, हमारे पास सबसे मजबूत टीम

0
2


भारत के स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल गुरुवार से बर्मिंघम में शुरू हो रहे  राष्ट्रमंडल खेलों के लिए उत्सुक हैं। कमल ने बताया कि उनका राष्ट्रमंडल खेलों से विशेष जुड़ाव है। क्योंकि ये वही प्लेटफॉर्म है, जहां से उन्हें पहचान मिली। शरत का मानना है कि मेलबर्न में 2006 के संस्करण में उनके प्रदर्शन के बाद लोगों को उनके बारे में पता चला।

भारत के सर्वश्रेष्ठ टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल ने एएनआई से बातचीत में कहा, ”2006 में जब मैंने पहली बार मेडल जीता था, तो लोग मुझे पहचानने लगे थे। मेरा कॉमनवेल्थ गेम्स के साथ विशेष जुड़ाव है। मैंनें जब भी इस इवेंट में खेला है हर बार मेडल जीता है और उम्मीद है कि इस बार भी ऐसा करने में सफल रहूंगा और अपने देश को गर्व महसूस करवाऊंगा।” अचंता ने कहा कि यह सीजन उनका पांचवां राष्ट्रमंडल खेल होगा।

उन्होंने कहा, “मैं लंबे समय से देख रहा हूं। कंपटीशन वास्तव में अच्छा है। कनाडा, इंग्लैंड, नाइजीरिया और सिंगापुर में अच्छे खिलाड़ी हैं। मुझे उम्मीद है कि हम पदक के साथ वापस जाएंगे।”

उन्होंने जोर देकर ये भी कहा कि भारत की अब तक की ये सबसे मजबूत टेबल टेनिस टीम आई है। दूसरी तरफ जी साथियान भी दूसरी बार कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हैं।

गोल्ड कोस्ट का टॉप प्रदर्शन और 8 मेडल्स की टैली को बरकरार रखने उतरेगी टेबल टेनिस टीम

उन्होंने कहा, ”अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की उम्मीद में हम सभी तैयार हैं। हमारे पास मजबूत पुरुष और महिला टीमों के साथ सभी स्पर्धाओं में अच्छा मौका है। टेबल टेनिस टीम पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मैं अच्छे आत्मविश्वास में हूं और राष्ट्रमंडल खेलों में लय हासिल करने की उम्मीद कर रहा हूं।”

 



Source link

पिछला लेखआर्मी में निकली शॉर्ट सर्विस कमीशन के तहत बंपर पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन
अगला लेखWorld Hepatitis Day 2022: आज है वर्ल्ड हेपेटाइटिस डे, जानें इस दिन का इतिहास, महत्व और थीम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।