Cuttputlli: OTT पर सबसे ज्यादा देखी गई पूजा एंटरटेनमेंट की कठपुतली, अक्षय कुमार-रकुल की जोड़ी को मिले इतने करोड़ व्यूज

0
0


OTT पर सबसे ज्यादा देखी गई पूजा एंटरटेनमेंट की कठपुतली

नई दिल्ली :

साल 2022 में सबसे ज्यादा देखी जानी फिल्मो और शोज की लिस्ट की घोषणा हो गई हैं. लिस्ट में टॉप में पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म कट्पुतली रही, जिसमे अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आये थे. फिल्म एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर थी और इसे साल 2022 में सबसे ज्यादा बार स्ट्रीम किया गया हैं. डिज़्नी+ हॉटस्टार ने वर्ष 2022 के लिए सबसे अधिक स्ट्रीम की जाने वाली फिल्मों और शोज की लिस्ट को टॉप किया हैं मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार पूजा एंटरटेनमेंट की कटपुतली सबसे ज्यादा देखी जानी फिल्म रही. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि अक्षय और रकुल के साथ इस फिल्म में टेलीविज़न स्टार सरगुन मेहता, जोशुआ लेक्लेयर, और चंद्रचूर सिंह ने भी अभिनय किया है. रिलीज़ पर इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्युज मिले थे, इस फिल्म का स्क्रीनप्ले, कहानी, किरदार, म्यूजिक, प्रोडक्शन डिज़ाइन और एक्टिंग सब कुछ बहुत ही शानदार हैं. कटपुतली को 26.9 मिलियन व्यूज मिले हैं और इसी के साथ यह फिल्म साल 2022 में सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली ओरिजिनल हिंदी फिल्म बन गई हैं. 

साल 2022 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 15 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज और फिल्म्स में 7 को अपने प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किया और ओटीटी ओरिजिनल व्यूअरशिप लिस्ट को टॉप किया हैं. इसमें पूजा एंटरटेमेंटस की कट्पुतली के सबसे ज्यादा व्यूज हैं. इसका मतलब कट्पुतली ना सिर्फ डिज्नी की टॉप फिल्म हैं, बल्कि डिजिटली देखे जाने वाली फिल्मो की लिस्ट में टॉप पर रही. 

 फिल्म जैसे ए थर्सडे, गोविंदा नाम मेरा, फ्रेडी, गहराइयां और बहुत सारी फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं, लेकिन अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की स्टारर फिल्म के पास सबसे ज्यादा व्यूज हैं. पूजा एंटरटेनमेंटस की कट्पुतली को 26.9 मिलियन व्यूज मिले हैं, जो ओटीटी में किसी और फिल्म को नहीं मिले हैं. इस फिल्म को पूरी ओटीटी दुनिया में सबसे ज्यादा देखा गया है. 

वहीं अक्षय कुमार ने दिसंबर 2022 में टॉप टेन मेल हिंदी स्टार की लिस्ट मेंटॉप स्थान हासिल किया है. इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी ने भी व्यूअरशिप रिकॉर्ड तोड़े थे, जो 2020 में रिलीज हुई थी.कट्पुतली की सफलता के बाद अब साल 2023 में पूजा एंटरटेनमेंट की गणपथ, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां और कर्ण जैसी बड़े बजट की फिल्मों आने वाली हैं. जो अपनी स्ट्रांग कंटेंट के साथ दर्शकों को एंटरटेन करेंगी.

 

Featured Video Of The Day

जोशीमठ में फफक-फफक कर रोती महिला- “गाय और बछड़ा कहां जाएंगे, बच्चे बेरोजगार हैं”



Source link

पिछला लेखMango Tea: मैंगो शेक तो बनते देखा है लेकिन ये आम की चाय कैसे बनती है? जानिए
अगला लेखVirat Kohli Ind vs Sl: तेज रफ्तार से घुसी गेंद, विराट कोहली को नहीं लगी हवा, बोल्ड होने के बाद रह गए भौचक्का
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।