CUET UG 2022: एनटीए ने आज होने वाली परीक्षा 53 केंद्रों पर स्थगित की, अब 12 से 14 अगस्त के बीच होगी एग्जाम

0
2


  • Hindi News
  • Career
  • NTA Postponed The Examination To Be Held Today At 53 Centers, Now The Examination Will Be Held From August 12 To 14

एक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने 6 अगस्त को होने वाली सीयूईटी यूजी 2022 की परीक्षा को 53 एग्जाम सेंटर पर स्थगित कर दिया है। एनटीए द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि “स्थगित परीक्षा 12 से 14 अगस्त के बीच आयोजित की जाएगी जिसके लिए पहले जारी एडमिट कार्ड मान्य होंगे”।

एनटीए ने प्रभावित छात्रों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी पर एसएमएस और ईमेल के माध्यम से सूचित किया है। केंद्रीय विश्वविद्यालयों में ग्रेजुएशन कोर्स में एडमिशन के लिए यह परीक्षा देश भर के 489 केंद्रों पर आयोजित की जा रही है। इसकी शुरुआत 4 अगस्त को हुई थी।

तकनीकी वजह से स्थगित हुई परीक्षा

सीयूईटी यूजी की परीक्षाएं कुछ केंद्रों पर तकनीकी खराबी की वजह से स्थगित की गई हैं। एनटीए का कहना है कि वे छात्रों के हितों को ध्यान में रखते हुए स्थगित हुई परीक्षाओं को सही तरीके से संचालित करेगा। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के संबंध में किसी भी नए अपडेट के लिए एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट nta.ac.in या cuet.samarth.ac.in पर विजिट करते रहें।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखZIM vs BAN, 1st ODI: सब कॉमनवेल्थ गेम्स में बिजी थे, इधर क्रिकेट के ‘सिकंदर’ ने बांग्लादेश के साथ खेल कर दिया
अगला लेखMadhya Pradesh: चुनाव जीतकर तो महिलाएं आईं, लेकिन शपथ उनके पति और अन्य पुरुष रिश्तेदारों ने ली
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।