CUET 2022: दूसरे दिन भी कई केंद्रों पर नहीं हो सकी परीक्षा, छात्र बोले- NTA के बस का कुछ नहीं

0
1


नई दिल्ली: कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट-यूजी (CUET UG 2022) के आयोजन के दूसरे दिन भी छात्रों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। दूसरे दिन भी कई परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा स्थगित कर दी गई। नोएडा के सेक्टर 64 स्थित सेंटर पर परीक्षा को कल की तरह आज भी स्थगित कर दिया गया। तकनीकी समस्या के कारण आज भी कई परीक्षा केंद्रों से छात्रों को निराश लौटना पड़ा।

अपनी बहन को परीक्षा दिलाने ले गई नेहा उपाध्याय ने नवभारत टाइम्स से बातचीत में कहा, ”मेरी बहन का सेंटर SRS इन्फोसिस्टम, फरीदाबाद है। ऑफिस की छुट्टी लेकर मैं बहन को एग्जाम दिलाने ले गई। 3 बजे के एग्जाम के लिए एंट्री 3:15 बजे हुई। सेंटर पर अफरा तफरी का माहौल था। 3 बजे तक यह क्लियर तक नहीं था कि एग्जाम होगा भी या नहीं। एग्जाम के दौरान कई छात्रों की स्क्रीन पर क्वेश्चन शो नहीं हुए। 4 बजे के बाद सेंटर पर यह घोषणा हुई कि एग्जाम स्थगित कर दिया गया है।”

एक छात्र पीयूष ने कहा, ”पहले घंटों परीक्षा केंद्र के बाहर हम खड़े रहे, फिर हमें बताया गया कि परीक्षा स्थगित कर दी गई है। NTA के बस का कुछ नहीं है। रोज-रोज तकनीकी खराबी क्यों हो रही है, छात्रों के भविष्य की जिम्मेदारी कौन लेगा?”

एक छात्रा खुशी तंवर ट्वीट कर लिखती हैं, ”सेकंड फेज की परीक्षा तकनीकी खराबी के कारण स्थगित कर दी गई है। NTA शर्म करो। हजारों छात्र जो कि विभिन्न राज्यों से आए हैं परीक्षा के लिए सुबह से इंतजार कर रहे थे और परीक्षा बिना किसी पूर्व सूचना के स्थगित कर दी गई।”

रिद्धिमा तिवारी ट्वीट कर लिखती हैं, एनटीए ऐसा कैसे कर सकता है!! आज मेरी बहन की परीक्षा थी, और सोचो क्या हुआ, परीक्षा फिर से रद्द कर दी गई है। अगर वे परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार नहीं थे, तो उन्होंने इतना समय क्यों बर्बाद किया। इसकी जानकारी छात्रों को फिर केंद्र पर सुबह नौ बजे के बाद लगी।

जानकारी के मुताबिक जिन केंद्रों में परीक्षा स्थगित की गई है उन छात्रों के लिए परीक्षा का आयोजन अब 12 से 14 अगस्त के बीच किया जाएगा।



Source link

पिछला लेखरणवीर से इंस्पायर होकर एरिका पैकर्ड ने कराया न्यूड फोटोशूट: फोटो शेयर कर बोलीं- मैं यहां रणवीर को कंपनी दे रही हूं
अगला लेखRice benefits on skin: चेहरे पर चावल लगाने से मिलते हैं गजब फायदे, जानें सही तरीका
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।