Coronavirus India News Updates: देश में कोरोना का कहर जारी, उत्तर प्रदेश में सरकार ने लगाया एक बार फिर लॉकडाउन

0
8


प्रतीकात्मक तस्वीर

Coronavirus Updates: देश में कोरोना संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को संक्रमितों की कुल संख्या 7,67,296 पर पहुंच गई जबकि 487 और लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 21,129 हो गयी. इधर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पूरे राज्य में एक बार फिर लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया है. उत्तर प्रदेश में 10 जुलाई यानी शुक्रवार रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक फिर से लॉकडाउन लागू किया जाएगा. वहीं बिहार की राजधानी पटना में भी सरकार ने लॉकडाउन लागू कर दिया है. देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार तेजी देखी जा रही है.  

India Coronavirus (Covid-19) Updates in Hindi :-

गुरुवार को उत्तराखंड में 47 नए कोविड-19 पॉजिटिव मामले दर्ज़ किए गए. इसी के साथ कुल मामलों की संख्या 3,305 हो गई है जिसमें 2,672 रिकवर हो गए हैं. जबकि 558 मामले सक्रिय हैं अब तक राज्य में  46 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. 



Source link

पिछला लेखदिल्ली हाईकोर्ट ने कहा-आश्रय गृहों में रह रहे मानसिक रुप से बीमार बेघरों की कोविड जांच के लिये आईडी प्रूफ की जरूरत क्यों?
अगला लेखहिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को लेकर कानपुर पहुंची यूपी एसटीएफ, जानिए पल पल का अपडेट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।