Coronavirus: 130 लोगों की मदद करेंगे ये 2 भारतीय दिग्‍गज, जुटाया इतना फंड

0
7


शरत कमल और जी साथियान कोरोना वायरस महामारी के दौरान खेल से जुड़े 130 से अधिक जरूरतमंद लोगों को वित्तीय सहायता देंगे,

यह रकम उन खिलाड़ियों, कोचों और अंपायरों को दी जाएगी जिन पर कोरोना वायरस (Coronavirus) की गाज बुरी तरह गिरी है.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में भारी तबाही मचा रखी है. इस महामारी ने देश और लोगों को आर्थिक रूप से भी प्रभावित किया है. खेल जगत भी इससे बच नहीं पाया. खेल न होने के कारण खेल से जुड़े लोगों पर भी इसकी गाज गिरनी शुरू हो गई है और ऐसे ही लोगों की मदद खिलाड़ी कर रहे हैं. भारतीय के शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ियों शरत कमल और जी साथियान कोरोना वायरस महामारी के दौरान खेल से जुड़े 130 से अधिक जरूरतमंद लोगों को वित्तीय सहायता देंगे, जिन्होंने चैरिटी फंड में 13 लाख रुपये से अधिक जुटा लिए हैं.

पहले इनका लक्ष्य दस लाख रुपये इकट्ठा करके 100 सदस्यों की मदद करना था, लेकिन पूर्व खिलाड़ी नेहा अग्रवाल की मदद से उन्होंने 13 लाख रुपये से अधिक जुटा लिए हैं और वे टेबल टेनिस समुदाय के 130 सदस्यों की मदद करके सभी को दस दस हजार रुपये देंगे.

8 गोल्‍ड मेडल जीत चुकी हैं ये भारतीय खिलाड़ी, अब गलियों में बेच रही है सब्‍जी

भारतीय खिलाड़ियों को डोपिंग से बचाएगा यह मोबाइल ऐप, खेलमंत्री ने बताया कैसे?अल्टीमेट टेबल टेनिस लीग के प्रमोटर वीता दाणी और नीरज बजाज ने भी योगदान दिया है. यह रकम उन खिलाड़ियों, कोचों और अंपायरों को दी जाएगी जिन पर महामारी की गाज बुरी तरह गिरी है. शरत ने कहा कि पहले हम सौ सदस्यों की मदद करना चाहते थे, लेकिन पैसा अच्छा इकट्ठा होने के बाद हमने 30 और को जोड़ने का फैसला किया है. हम रविवार तक दान ले रहे हैं जिसके बाद तय करेंगे कि कितनों की मदद करनी है. शरत और साथियान पहले चेन्नई में आठ स्थानीय कोचों की मदद के लिए एकत्र हुए थे. बाद में नेहा भी उनसे जुड़ी और ‘अवर चांस टू सर्व’ पहल के जरिये पैसा इकट्ठा किया.

First published: July 1, 2020, 4:14 PM IST





Source link

पिछला लेखgmail twitter handle: भारत में डाउन हुआ Gmail, यूजर्स ने ट्विटर पर की शिकायत – gmail down for indian users here is what happened
अगला लेखप्रियंका गांधी का सरकारी बंगला खाली कराने के नोटिस पर भड़की कांग्रेस, कहा- ‘तुगलकी फैसलों से हम…’
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।