Chris Gayle Dance Video: क्वारंटीन से बाहर निकले क्रिस गेल ने किया ‘मूनवॉक’, आपने देखा या नहीं

0
1


नई दिल्ली
यूनिवर्स बॉस के नमा से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो खेल के साथ ही अपने फन के लिए जाने जाते हैं। मैदान पर हों या मैदान के बाद उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। 41 वर्षीय गेल का एक नया अंदाज उस वक्त देखने को मिला जब वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सत्र के लिए जरूरी क्वारंटीन समय खत्म कर टीम से जुड़े।

कैरेबियाई विस्फोटक ओपनर ने कठिन क्वारंटीन पीरियड खत्म होने का जश्न दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन के डांस के साथ मनाया। पंजाब किंग्स ने उनकी डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- क्वारंटीन समय खत्म, बाहर आ गया आपका फेवरिट खिलाड़ी… क्रिस गेल…।

वीडियो में गेल पूरे परफेक्शन के साथ माइकल जैक्शन को कॉपी करते दिख रहे हैं। उन्होंने अमेरिकी पॉप स्टार के फेमस सॉन्ग ‘स्मूथ क्रिमिनल‘ पर मूनवॉक करते भी दिखे। गेल को पिछले सीजन में थोड़ा देर से मौका मिला था, लेकिन जब वह मैदान पर उतरे तो धमाका नजर आए।

IPL 2021: पंजाब किंग्स ने तेज गेंदबाजी में कमजोरी को दूर किया लेकिन स्पिन विभाग कमजोर कड़ी

उन्होंने 7 मैचों में 41.14 की धांसू औसत से 288 रन बनाए थे, जबकि स्ट्राइक रेट 137.14 रहा था। रोचक बात यह है कि इस दौरान गेल ने कुल 23 छक्के उड़ाए थे।

Punjab Kings Schedule: पंजाब किंग्स कब, कहां और किससे भिड़ेगा, देखें पूरा शेड्यूल



Source link

पिछला लेखShraddha Kapoor ने पूल किनारे उठाया नाश्ते का लुत्फ, ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos
अगला लेखजानें, PM मोदी ने क्यों कहा- ‘खाली समय न हो तो जिंदगी एक रोबोट जैसी हो जाती है’
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।