CCTV में कैद : दिल्ली में बेख़ौफ़ बदमाश, 2 वारदातों में खुलेआम हुई 7 लाख रुपये की लूट

0
0


लुटेरे बीच सड़क गोली मार लात-घूंसों से पीटते रहे, लोग बने रहे तमाशबीन

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में लूट की दो घटनाएं सीसीटीवी में कैद हुई हैं. लूट की पहली घटना शक्ति नगर इलाके में हुई, जिसमें बदमाशों ने 5 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया. वहीं, दूसरी घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में देखने को मिली, जिसमें 2 लाख रुपये की लूट हुई. दोनों ही घटनाओं में बदमाशों ने पीडि़तों को गोली मारी और फरार हो गए. पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.     

यह भी पढ़ें

तमाशबीन बने रहे राहगीर, लुटेरे हुए फरार

दिल्‍ली के शक्ति नगर, रूप नगर इलाके में 14 जनवरी को बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स को गोली मारकर पांच लाख रुपये की लूट लिए. इस घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने एक अन्य बाइक पर सवार 42 वर्षीय के शख्स के दाहिने पैर में गोली मारी. इसके बाद शख्स के पास से पांच लाख रुपये लूट लिए.

पीड़ित की पहचान हन्नी कालरा के रूप में हुई है. उन्हें बहादुरगढ़ रोड, सदर बाजार से शालीमार बाग इलाके से पांच लाख रुपये भुगतान के रूप में मिले थे. वे रकम लेकर जा रहे थे, इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनका पीछा किया और फिर शक्ति नगर इलाके में गोली मारकर पैसा लूट लिया.

4 बदमाशों ने शास्‍त्री पार्क में लूट का विरोध करने पर शख्‍स को मारी गोली  

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में मनी ट्रांसफर का काम करने वाले शख्‍स को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर लूट को अंजाम दिया. पीडि़त के मुताबिक, दुकान बंद करने के दौरान 2 बाइक पर सवार हेलमेट पहने 4 अज्ञात बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया. विरोध करने पर गोली मारी और आसानी से फरार हो गए.

ये घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि कितनी आसानी से बदमाश आए और बैग उठाया. दुकानदार ने जब विरोध किया, तो उसके पैर में गोली मार दी. इसके बाद बाद वह नीचे गिर गया.  

Featured Video Of The Day

“मुझे गले लगाने आया था….”; भारत जोड़ो यात्रा में सुरक्षा चूक पर बोले राहुल गांधी





Source link

पिछला लेखटीम इंडिया को लगी नजर! श्रेयस अय्यर इंजर्ड होकर वनडे सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिला मौका
अगला लेखShattila Ekadashi 2023: षटतिला एकादशी पर जानें तिल से हवन, स्नान और दान का महत्व
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।