CCI Recruitment 2021: सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में इंजीनियर और ऑफिसर के 46 पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

0
0


CCI Recruitment 2021: सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में फिक्स्ड टर्म कॉन्ट्रैक्ट पर कई पदों पर भर्तियां निकली हैं. इनमें विभिन्न ट्रेड के इंजीनियर और ऑफिसर के 46 पद शामिल हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. जो लोग इन पदों के लिए चयनित होंगे उन्हें एक साल के कॉन्ट्रैक्ट पर नियुक्त किया जाएगा. अगर उनकी परफॉर्मेंस बेहतर रही, तो उनका कार्यकाल 3 साल का किया जा सकता है. 

जरूरी तारीखें 
सीमेंट कॉरपोरेशन के आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर योग्य उम्मीदवार 30 जून 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन पूरा होने के बाद इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को सूचना भेजी जाएगी. 

जरूरी योग्यता और उम्र सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उनके पास इंडस्ट्री में 2 साल का अनुभव होना अनिवार्य है. उम्र सीमा की बात करें तो आवेदकों की अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए. 

सिलेक्शन की प्रक्रिया
आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को सबसे पहले शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट होने वाले कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. जो लोग इंटरव्यू में पास होंगे उनको मेडिकल एग्जामिनेशन और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद नियुक्ति पत्र मिल जाएगा.

ऐसे करें अप्लाई
इन पदों के पर आवेदन करने के लिए आपको सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की वेबसाइट https://www.cciltd.in पर जाना होगा. यहां उन्हें होम पेज पर Careers का विकल्प दिखाई देगा. इस पर क्लिक करके वे भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इसके अलावा यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके वे आवेदन फॉर्म भी भर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: UPRVUNL JE Recruitment 2021: इंजीनियरिंग का डिप्लोमा हासिल कर चुके युवाओं के पास JE बनने का मौका, यहां जानें भर्ती की पूरी डिटेल

UPPSC Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने कई पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखअश्लील ट्वीट वायरल: अंपायर होल्डर और इस्माइल दाऊद अड़े, इंग्लैंड क्रिकेट पर जमकर भड़के
अगला लेखShahid Kapoor के बेटे की वायरल हो रही है PIC, क्यों भाया लोगों को Zain का ये लुक
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।