CBSE results 2020: 10वीं-12वीं रिजल्ट की घोषणा को लेकर वायरल हो रहा है फर्जी नोटिस

0
5


Edited By Ratna Priya | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सांकेतिक तस्वीर

CBSE 10th 12th result 2020 kab ayega: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा कक्षा 10वीं और 12वीं के रिजल्ट्स की घोषणा को लेकर एक फर्जी नोटिस वायरल हो रहा है। इस नोटिस में बोर्ड द्वारा रिजल्ट जारी किए जाने की तारीख और समय की जानकारी दी गई है। इतना ही नहीं, इस नोटिस में सीबीएसई सचिव अनुराग त्रिपाठी के नकली हस्ताक्षर भी किए गए हैं।

क्या कहा गया है नोटिस में

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2020 रिजल्ट्स की घोषणा को लेकर वायरल हो रहे इस फर्जी नोटिस में कहा गया है कि बोर्ड कक्षा 12वीं की परीक्षा के नतीजे 11 जुलाई शाम 4 बजे जारी करेगा। वहीं, कक्षा 10वीं के नतीजों की घोषणा इसके दो दिन बाद 13 जुलाई को शाम 4 बजे की जाएगी।

सीबीएसई की जनसंपर्क अधिकारी (CBSE PRO) रमा शर्मा ने इस नोटिस को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा है कि बोर्ड द्वारा रिजल्ट की घोषणा को लेकर ऐसा कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है। रिजल्ट को लेकर ऐसे किसी वायरल नोटिस पर भरोसा न करें। किसी तरह की जानकारी के लिए आप बोर्ड की वेबसाइट cbse.nic.in विजिट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : CBSE के बाद कम होगा NEET, JEE Main का भी सिलेबस?

ये रहा सीबीएसई रिजल्ट का फर्जी नोटिस

NBT


CBSE की वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।

CBSE results की वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।



Source link

पिछला लेखडॉलर के मुकाबले रुपये में मजबूती, शेयर बाजार में बढ़त का असर
अगला लेखकॉमेडियन और एक्टर जगदीप को मुंबई में किया गया सुपुर्द-ए-खाक, बुधवार रात 81 की उम्र में हुआ था इंतकाल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।