bsnl rs 22 prepaid plan with 3 months validity, मात्र 22 रुपये में 3 महीने की वैधता के साथ आता है ये प्लान, सिम चालू रखने के लिए है बढ़िया – bsnl rs 22 prepaid plan with 3 months validity check benefits

0
0


नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियों की बात करें तो यूजर्स को Airtel, Jio, Vi, BSNL कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराते हैं। इनमें महंगे प्लान से सस्ते तक कई विकल्प मौजूद हैं। अगर निजी कंपनियों को अलग रखकर सरकारी कंपनी BSNL की बात की जाए तो ये कंपनी भी कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराती है। ये कंपनी यूजर्स को कई ऐसे प्रीपेड प्लान प्रदान करती है जिनमें कीमत कम और बेनिफिट्स ज्यादा होते हैं। कई प्लान्स तो ऐसे होते हैं जो Airtel, Jio, Vi के प्लान्स को मात दे सकते हैं।

आज भी हम आपको एक ऐसे ही प्लान की जानकारी दे रहे हैं। आज हम आपको BSNL के 22 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो 90 दिन यानी 3 महीने की वैधता के साथ आते हैं। तो चलिए जानते हैं BSNL के इस प्लान के बारे में और साथ ही Airtel, Jio, Vi के प्लान्स के बारे में भी जो इस प्लान की कीमत के आस-पास की कीमत में मौजूद हैं।

BSNL का 22 रुपये का प्लान:
इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह 90 दिन की वैधता के साथ आता है। इसके अलावा इसमें और कोई बेनिफिट नहीं मिलता है। इसमें यूजर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा नहीं दी जा रही है। इस प्लान में आपको कॉलिंग के लिए 30 मिनट प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा।

Jio का 25 रुपये का प्लान: इस प्लान में काफी यूजर्स को डाटा दिया जा रहा है। इसमें 2 जीबी डाटा मिलता है। यह हाई-स्पीड डाटा है। लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64Kbps तक रह जाती है। वैधता की बात करें तो यह आपके एक्टिव प्लान जितनी होती है।

Airtel का 19 रुपये का प्लान:
इस कंपनी के प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 1 दिन की है। इसमें बाकी कोई भी बेनिफिट नहीं दिए जा रहे हैं।

Vodafone Idea का 19 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 1 दिन की है यानी कि 24 घंटे। इसके अलावा वीआई मूवीज और टीवी शो का एक्सेस भी दिया जा रहा है।



Source link

पिछला लेखSaba Karim On Shubman Gill: शुभमन गिल की बवाल बैटिंग से भी नहीं पिघला दिल, दिग्गज का ओपनिंग पर बड़ा बयान
अगला लेखTNPSC Recruitment 2022: 1089 फील्ड सर्वेयर और अन्य पदों पर हो रही है डायरेक्ट भर्ती, आज ही करें अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।