bsnl 499 prepaid plan: BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, पहले की कीमत में 90GB डाटा की जगह मिलेगा 180GB डाटा, कॉलिंग भी फ्री – bsnl revised its 499 prepaid plan now offers double data in same price know benefits

0
0


नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL मार्केट में मौजूद दूसरी कंपनियों से एक कदम आगे रहने के लिए कई तरह के प्लान्स पेश कर रही हैं। जहां तरफ कंपनी नए प्रीपेड प्लान्स को पेश कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ अपने पुराने प्लान्स में बदलाव कर रही है। इसी क्रम में BSNL ने अपने एक लोकप्रिय प्लान के बेनिफिट्स में बदलाव किया है। यह बदलाव 499 रुपये के प्लान में किया गया है। इस प्लान में यूजर को समान कीमत में दोगुना डाटा दिया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि यह बेनिफिट किन यूजर्स को मिलेंगे।

कम कीमत और धांसू फीचर का कॉम्बीनेशन! 8GB तक की रैम और 48MP क्वाड कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Gionee M15
BSNL 499 रुपये के प्लान में हुआ बदलाव:

इस प्लान में पहले 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता था वहीं, अब 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरान जहां पहले 90 जीबी डाटा दिया जाता था। वहीं, अब 180 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही किसी भी नंबर पर लोकल या एसटीडी अनलिमिटेड कॉल्स भी की जा सकेंगी। इसमें 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। साथ ही मुंबई और दिल्ली के लिए भी यह बेनिफिट्स लागू होंगे। इस प्लान में BSNL ट्यून और जिंग म्यूजिक ऐप का एक्सेस भी दिया जा रहा है। बता दें कि यह बदलाव कंपनी ने आज यानी 1 जून 2021 से लागू किए हैं।

आपका स्मार्टफोन उड़ा ले गया चोर! इस तरह घर बैठे मिलेगा वापस, नहीं काटने होंगे पुलिस स्टेशन के चक्कर
BSNL ने यह बदलाव हर सर्कल में लागू कर दिए हैं। अगर आप BSNL यूजर हैं और आपने यह रिचार्ज 31 मई या उससे पहले करा लिया है तो आपको इस डबल डाटा बेनिफिट का लाभ नहीं मिलेगा। आप केवल 1 जीबी डाटा प्रतिदिन ही इस्तेमाल कर पाएंगे। इसका लाभ लेने के लिए यूजर्स को आज या आज के बाद कभी-भी रिचार्ज कराना होगा।

फायदों की बौछार! 10 रुपये से भी कम के खर्च में Vi दे रहा अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा समेत ये खास बेनिफिट्स
इस तरह करें एक्टिवेट:

अगर आप BSNL यूजर हैं और आप इस प्लान को एक्टिवेट करना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन या कंपनी के स्टोर पर जाकर यह रिचार्ज कर सकते हैं। ऑनलाइन रिचार्ज के लिए आपको My BSNL App या कंपनी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।



Source link

पिछला लेखBaran: गौशाल में दम तोड़ने को मजबूर मवेशी, गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
अगला लेखकेवल खाएं ही नहीं ऐसे लगाएं भी सोयाबीन की बड़ी, स्किन को मिलेगा गजब का निखार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।