Box Office Collection Day 4: ‘लाल सिंह चड्ढा’ को वीकेंड का मिला फायदा, चौथे दिन और बढ़ा कलेक्शन!

0
2


Laal Singh Chaddha Box Office Collection: आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ को क्रिटिक्स ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी। फिल्म की ओपनिंग उम्मीद से कम रही जिसके बाद दूसरे दिन इसके कलेक्शन में गिरावट देखी गई लेकिन फिल्म की कमाई में तीसरे दिन उछाल आया। रविवार के शुरुआती आंकड़ों को देखें तो ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के लिए अच्छी खबर है। फिल्म को वीकेंड की छुट्टी का फायदा मिलता नजर रहा है। इसके बाद 15 अगस्त को भी छुट्टी है। ऐसे में आमिर खान से लेकर मेकर्स तक को इसके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें होंगी।

अब तक इतने करोड़ का कलेक्शन


लगातार बायकॉट ट्रेंड के बीच फिल्म का प्रदर्शन धीरे-धीरे बढ़ता दिख रहा है। आमिर खान की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ने गुरुवार को 11.7 करोड़, दूसरे दिन 7.26 करोड़, तीसरे दिन 9 करोड़ का बिजनेस किया। वेब पोर्टल Sacnilk के मुताबिक, शुरुआती रुझान हैं कि फिल्म चौथे दिन 10 करोड़ कमा सकती है। इस तरह 4 दिन में फिल्म का कलेक्शन 37.96 करोड़ हो जाने का अनुमान है। ये अंतिम आंकड़े नहीं हैं। ऐसे में इनमें मामूली फेरबदल की गुजाइंश है।

चेन्नई में 80 फीसदी एडवांस बुकिंग


‘लाल सिंह चड्ढा‘ को बड़े शहरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। Koimoi के अनुसार, चौथे दिन चेन्नई में जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई और 80 प्रतिशत सीट्स बुक की गईं। वहीं दिल्ली में 50 फीसदी एडवांस बुकिंग की गई। हैदराबाद में ये आंकड़ा 45 प्रतिशत, मुंबई और बंगलुरू में 30-30 प्रतिशत रहा। 

बजट का काफी हिस्सा ओटीटी राइट्स से निकला


11 अगस्त को आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा‘ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन‘ रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में संघर्ष करती दिखी। आमिर खान ने 4 साल बाद ‘लाल सिंह चड्ढा‘ से सिनेमाघरों में वापसी की है। फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने आमिर की फिल्म के राइट्स 160 करोड़ में खरीद लिए हैं यानी फिल्म अपने बजट का काफी हिस्सा पहले ही निकाल चुकी है। 

 



Source link

पिछला लेख15 अगस्त को दुनियाभर में हुईं ये बड़ी घटनाएं, जानें इतिहास के पन्नों में और क्या-क्या दर्ज
अगला लेखअब पीएम मोदी तक पहुंचीं हसीन जहां, डांस वीडियो पोस्ट करते हुए खास अपील
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।