होम देश राज्य Box Office: ‘विक्रांत रोणा’ या ‘एक विलेन रिटर्न्स’- कौन होगा सफल; कितना...

Box Office: ‘विक्रांत रोणा’ या ‘एक विलेन रिटर्न्स’- कौन होगा सफल; कितना होगा पहले दिन का कलेक्शन? जानिए सबकुछ

0
2


बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। पिछले शुक्रवार को रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म का ट्रेलर जितना बढ़िया था, फिल्म उतनी अच्छी नहीं निकली, इसीलिए दर्शकों ने इसे नकार दिया। रणबीर कपूर ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनकी फिल्म का ये हश्न होने वाला है। अब इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और किच्चा सुदीप व जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ रिलीज हो रही है। एक विलेन रिटर्न्स करीब आठ साल पहले आई श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ कपूर की फिल्म एक था विलेन का सीक्वल है। वहीं ‘विक्रांत रोणा’  पैन इंडिया फिल्म है। 

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स मोहित सूरी के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म के प्रमोशन में मेकर्स ने अपनी पूरी जान लगा दी है, ताकि फिल्म ओपनिंग डे पर बढ़िया कमाई कर सके। इस फिल्म में दिशा पाटनी और तारा सुतारिया ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आने वाली हैं। वहीं ‘विक्रांत रोणा’ की बात करें तो इस फिल्म से किच्चा सुदीप थ्रीडी विजुअल और कमाल के इफेक्ट वर्क के साथ सिनेमा की दुनिया का नया अनुभव कराने को तैयार हैं। यह फिल्म एक हॉरर एडवेंचर मूवी होगी। जिसमें जैकलीन के ग्लैमर के साथ ही जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलने वाला है।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘विक्रांत रोणा’ के बजट और प्रडिक्शन की बात करें तो अर्जुन कपूर की फिल्म  एक मेगा बजट फिल्म है। यह फिल्म तकरीबन 70 से 80 करोड़ रुपये  के बजट में बनी है। क्योंकि यह एक था विलेन का सीक्वल है और ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट हुई थी। ऐसे में एक विलेन रिटर्न्स पर ज्यादा दबाव है। ओपनिंग डे पर अगर ये फिल्म सात से आठ करोड़ का कलेक्शन करती है तो फिल्म के लिए सही शुरुआत कही जा सकती है। वहीं विक्रांत रोणा की बात करें तो ये एक पैन इंडिया फिल्म है। 95 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म को पहले दिन करीब 9 से 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना चाहिए तभी ‘विक्रांत रोणा’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को टक्कर दे पाएगी। 

‘विक्रांत रोणा’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ दोनों ही एक्शन फिल्में हैं। अगर समीक्षाएं अच्छी मिलीं तो दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल सकती हैं। इस फिल्म से पहले किच्चा सुदीप हिंदी और तेलुगू भाषा को लेकर विवाद से भी हाईलाइट हो चुके हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि भाषा विवाद का विक्रांत रोणा पर कितना असर पड़ेगा। वहीं एक विलेन रिटर्न्स के चारों स्टार कास्ट की पिछली फिल्में फ्लॉप रही हैं, ऐसे में इनपर भी इस फिल्म  को हिट कराने का दबाव है। 



Source link