boAT Headphone खरीदने का सही मौका, मिल रहा है 3,400 का भारी डिस्काउंट – boat best headphone discount offer price specification feature

0
2


नई दिल्ली।boAT Headphone खरीदने के लिए ये सबसे सही मौका है। Reliance Digital Store पर ये Headphone 3,400 रुपए के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। ऐसा पहली बार है जब boAT Headphone पर इतनी भारी छूट मिल रही है। boAT Headphone की MRP 4,999 रुपए है। डिस्काउंट के बाद इन्हें केवल 1,599 रुपए में खरीदा जा सकता है। कंपनी की तरफ से इसका ऑफर प्राइस 1,999 रुपए दिया गया था, जिसे बाद में 500 रुपए और कम कर दिया गया है।

बैंक ऑफर्स में भी सबसे ऊपर हैं ये Headphone-

boAt Rockerz 550 RTL पर Bank Offers भी चल रहे हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 5% का Instant Discount हासिल किया जा सकता है। साथ ही Induslnd Bank Credit EMI Transaction पर 1500 रुपए कैशबैक भी मिल रहा है। साथ ही 5000 रुपए की शॉपिंग करने के बाद 5000 रुपए की छूट भी मिल सकती है। 20,000 हजार रुपए की शॉपिंग करने पर एडिशनल 1 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।

boAT Rockerz 550 में Bluetooth V5.0 के साथ Instant Wireless Connectivity का ऑप्शन मिलता है। 500mAh बैटरी कैपेसिटी के साथ 20 घंटे का प्लेबैक टाइम भी इन हेडफोन को अलग बनाता है। ये दो डिवाइस के साथ एक साथ कनेक्ट हो सकते हैं। इसमें डीप साउंड ऑप्शन मिलता है। ये म्यूजिक एक्सपीरियंस को और बेहतर बना देता है। साथ ही ये आसानी से कनेक्ट भी हो जाते हैं।

जैसा कि हम पहले ही आपको बता चुके हैं कि इन Headphone पर पहली बार डिस्काउंट आया है तो आप इसे तुरंत खरीद सकते हैं। हो सकता है कि कुछ समय बाद इसकी कीमत बढ़ाकर दोबारा 2 हजार रुपए कर दी जाए। कंपनी ने इसे बनाते हुए डिजाइनिंग का भी पूरा ध्यान रखा है। यही वजह है कि ये boAT का सबसे ज्यादा बिकने वाला प्रोडक्ट है।



Source link

पिछला लेखसेलेब्रिटीज का फेवरिट है ‘डर्मल फिलर्स’, आप भी करवाना चाहते हैं तो जान लें नफे-नुकसान
अगला लेखरिएक्शन: कृष्णा अभिषेक की सॉरी पर गोविंदा ने किया रिएक्ट, बोले- मैं उनके इस प्यार को ऑफ कैमरा देखना पसंद करूंगा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।