होम देश टॉप स्टोरी BJP ने किया पलटवार, कहा- AAP नहीं, ‘पाप’ है, भ्रष्टाचार का ‘बाप’...

BJP ने किया पलटवार, कहा- AAP नहीं, ‘पाप’ है, भ्रष्टाचार का ‘बाप’ है

0
0


Image Source : PTI
Arvind Kejriwal

BJP Target Aam Aadmi Party: बीजेपी ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आबकारी नीति घोटाले का सरगना होने का आरोप लगाया और कहा कि भ्रष्टाचार की कलई खुलने के साथ-साथ हथकड़ी उनके करीब आ रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि जब कोविड-19 प्रभावित लोगों को मदद की जरुरत थी तब केजरीवाल भ्रष्टाचार में लिप्त थे। 

उन्होंने कहा, “आबकारी नीति घोटाले की जड़ें भ्रष्ट केजरीवाल के दरवाजे तक जाती हैं। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।” संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, “दिल्ली की आबकारी नीति भ्रष्ट साबित हुई है। अरविंद केजरीवाल इस पूरे घोटाले के सरगना हैं।” 

‘आप के भ्रष्टाचार की गारंटी आईएसआई मार्क की गारंटी से बड़ी’

भाटिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) को 24 घंटे के भीतर बताना चाहिए कि अगर भ्रष्टाचार नहीं हुआ, तो नई आबकारी नीति क्यों वापस ली गई। उन्होंने तंज कसते हुए कि कहा कि आप के भ्रष्टाचार की गारंटी (भारतीय मानक ब्यूरो के) ‘आईएसआई मार्क’ की गारंटी से बड़ी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की आप सरकारों के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल में हैं। 

भाटिया ने कहा, “कोविड-19 महामारी की जब दूसरी लहर आई थी, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी चिकित्सा आपूर्ति सुनिश्चित करने और स्वास्थ्य अवसरंचना में सुधार करने में जुटी हुई थी। उस समय केजरीवाल को दवाइयों, बिस्तर और ऑक्सीजन की जरुरत पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था, लेकिन उनकी भ्रष्ट कलम आबकारी नीति पर हस्ताक्षर कर रही थी।” 

CBI Raids on Manish Sisodia

Image Source : PTI

CBI Raids on Manish Sisodia

‘केजरीवाल, सिसोदिया, और सत्येंद्र जैन पूरी तरह से भ्रष्ट लोग हैं’ 

बीजेपी नेता ने कहा कि केजरीवाल, (उपमुख्यमंत्री मनीष) सिसोदिया, और सत्येंद्र जैन पूरी तरह से भ्रष्ट लोग हैं। भाटिया ने कहा, “आज, भारत के लोग कह रहे हैं कि यह ‘आप’ नहीं, ‘पाप’ है, भ्रष्टाचार का ‘बाप’ है और जनता के लिए अभिशाप है।” सिसोदिया ने दावा किया था कि उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इस पर भाटिया ने कहा, “घोटालेबाजों को केवल लुकआउट नोटिस मिलता है न कि बधाई पत्र।” 

आप के इस दावे पर कि 2024 के लोकसभा चुनाव में केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच सीधा मुकाबला होगा, इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि हर कोई जानता है कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गोवा चुनावों में क्या हुआ। उन्होंने कहा कि जनता आप को जवाब देगी। गुप्ता ने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार है कि राज्य के शिक्षामंत्री ही ‘शराब मंत्री’ भी हैं। 

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में अनियमितता के सिलसिले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास समेत 31 स्थानों पर छापेमारी की थी। 

Latest India News





Source link