Bihar Police Constable PET 2020: टल गई भर्ती परीक्षा, नोटिस जारी

0
9


Edited By Ratna Priya | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सीएसबीसी

CSBC Bihar Police Constable Bharti 2020: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) ने बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए होने वाली शरीरिक योग्यता परीक्षा (PET) स्थगित कर दी है। इस संबंध में बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर सूचना जारी की है।

सीएसबीसी द्वारा बिहार पुलिस में कॉन्स्टेबल की भर्तियां की जा रही हैं। इसकी लिखित परीक्षा का परिणाम कुछ दिन पहले जारी हो चुका है। अब फिजिकल एलिजिबिलिटी टेस्ट (PET) की बारी है।

ये परीक्षाएं जुलाई में होनी थीं। बिहार पुलिस मोबाइल स्क्वॉड कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए पीईटी 6 जुलाई 2020 को होना था। कॉन्स्टेबल ड्राइवर के लिए पीईटी 3 जुलाई और कॉन्स्टेबल के लिए 15 जुलाई को फीजिकल एलिजिबिलिटी टेस्ट होना था। अब ये तीनों परीक्षाएं टल चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : Railway Bharti 2020: 10वीं पास के लिए 2792 पदों पर बंपर वैकेंसी, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

सीएसबीसी ने देश में कोरोना महामारी के हालात को देखते हुए ये फैसला किया है। अब इन परीक्षाओं की नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। इस संबंध में अपडेट के लिए उम्मीदवार समय-समय पर सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in विजिट करते रहें।

CSBC बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल पीईटी के स्थगन के संबंध में जारी नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

CSBC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।



Source link

पिछला लेखजापान के इस शख्स ने दुनिया में पहली बार निंजा पाठ्यक्रम में ली डिग्री
अगला लेखभारतीय ऐप का बड़ा धमाका, 36 घंटे में 1.5 करोड़ डाउनलोड्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।