BIGG BOSS 15 का सीक्रेट वीडियो हो गया वायरल, इस बार ऐसा होगा घर का डिजाइन!

0
0


नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) की शुरुआत में अब बस कुछ ही वक्त बचा है लेकिन हर बार की तरह इस बार भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले कुछ चीजें सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई हैं. शो की शुरुआत इस बार OTT पर होने जा रही है जिसमें कंटेस्टेंट्स के नाम से लेकर इस बार के बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) के डिजाइन तक तमाम चीजों का खुलासा होगा.

वायरल हो रहा घर का वीडियो
लेकिन इससे पहले कि शो की शुरुआत हो, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) का कंस्ट्रक्शन होता नजर आ रहा है. बहुत सारे लोग मिलकर जोरो-शोरों से सेट का पूरा डिजाइन तैयार करने में लगे हुए हैं. बैकग्राउंड में बिग बॉस (Bigg Boss) की बड़ी सी आंख नजर आ रही है जो कि इस शो की पहचान है.

वीडियो में क्या-क्या दिख रहा है?
इसके अलावा घर की ट्रांसपैरेंट छत और रंग-बिरंगी डिजाइनर दीवारें भी नजर आ रही हैं जिन पर खूबसूरत पेंटिंग्स नजर आ रही हैं. घर का ये डिजाइन न सिर्फ काफी कूल है बल्कि इस बार का सिटिंग अरेंजमेंट और फर्नीचर भी काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये इस बार का बिग बॉस (Bigg Boss) का घर है हालांकि जी न्यूज इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

6 हफ्ते तक OTT पर ही चलेगा शो
बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) की शुरुआत वूट सलेक्ट पर होगी. शो के शुरुआती 6 हफ्ते OTT पर ही चलेंगे. शो को OTT पर दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे और जब शो टीवी पर प्रसारित होगा तो इसे सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे. इस बार पहली बार मेकर्स ने शो का ये कॉन्सेप्ट बदला है लेकिन इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा ये वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: कभी ऐसी दिखती थीं Divyanka Tripathi, पहली नजर में खा जाएंगे धोखा

Khatron Ke Khiladi 11 से इस कंटेस्टेंट की हुई छुट्टी, फैंस का अर्जुन बिजलानी पर फूटा गुस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखहनुमान पूजा: सावन में मंगलवार को हनुमान जी की पूजा का जानें लाभ
अगला लेखकेरल में कोरोना वायरस का कहर जारी, सामने आए 13,984 नये मामले, 118 मरीजों की मौत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।