Bigg Boss 14 Winner: Rubina Dilaik ने जीता शो, बनीं शो जीतने वाली छठी ‘बहू रानी’

0
3


नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के घर जा रही है. रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर बन गई हैं. बिग बॉस 14 में उनका सफर काफी जोरदार रहा. पति के साथ रुबीना दिलैक ने अपने इस सफर की शुरुआत की. शुरुआती दौर में उन्हें घर के बाहर ही रखा गया. फिर एक हफ्ते तक वे कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. इसके बाद बेबाक रुबीना ने अपना अंदाज लोगों के सामने खुल कर रखा और लोगों को उनका ये अंदाज पसंद भी आया. 

घर में कई सदस्यों के साथ हुई खिटपिट

एक हफ्ते बाद जब रुबीना (Rubina Dilaik) घर में आईं तो पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ उनकी प्यार भरी केमिस्ट्री देखने को मिली. शुरुआती दौर में ही रुबीना की एजाज से लड़ाई हुई. घर के हर दूसरे सदस्य से रुबीना की आए दिन खिटपिट होने लगी. इसके बाद भी रुबीना दिलैक ने अपनी बातें काफी स्पष्ट तरीके से लोगों के सामने रखी. उनका स्पष्टता से बात करने के तरीका दर्शकों को बहुत पसंद आया. 

बिग बॉस पर भड़कीं रुबीना

शो आगे बढ़ा तो रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस (Bigg Boss 14) और सलमान खान से ही पंगा ले लिया. यहां तक की शो के मेकर्स पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया. इस दौरान राहुत वैद्य से भी उनका विवाद बढ़ने लगा. यहां तक, निक्की तंबोली से भी वे भिड़ जाया करती थीं. इस सब में जो उनके साथ थे वो बस उनके पति अभिनव थे. शो आगे बढ़ा तो शो में अली गोनी की एंट्री हुई. जो जैस्मिन भसीन रुबीना की अच्छी दोस्त थी वो भी उनसे दूर हो गईं. 

जब अभिनव पर उठी उंगली

इसी बीच शो में कविता कौशिक भी आईं. उन्होंने रुबीना (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर कई इलजाम भी लगाए, लेकिन रुबीना हर वक्त अपने पति का पक्ष लेती दिखाई दीं. फिर घर में आए चैंलेंजर्स इनसे भी रुबीना दिलैक की खास नहीं बनी. इन चैलेंजर्स में राखी सावंत रुबनी की दोस्त बनीं. बात में वे रुबीना के पति पर ही डोरे डालने लगीं. इस सब से रुबीना और का राखी का इक्वेशन भी बिगड़ गया. राखी का पागलपन उन्हें काफी परेशान करने लगा. इस बीच उनके करीब आईं निक्की तंबोली, जो कभी उनकी पक्की दुश्मन थी. निक्की पर रुबीना खूब प्यारा लुटाया. 

जब शो से बाहर हुए अभिनव

आखिरी दौर में रुबीना (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो से बाहर हो गए. उनका जाना रुबीना के लिए काफी परेशान करने वाला था. रुबीन दिलैक लेकिन वीक नहीं पड़ी. उन्होंने परिस्थिति को समझा और अंत में वे राहुल और अली गोनी के साथ में अच्छे से बात करती नजर आईं और आखिरकार आज वे शो जीत गई हैं. अब रोर लाइक रुबीना सच ही हो गया है. 

इन शोज में रुबीना ने किया काम

बता दें, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ से प्रसिद्धि मिली. इसके बाद ‘शक्ति’ में उनके किन्नर वाले किरदार को बहुत पसंद किया गया. 33 साल की रुबीना दिलैक मूलरूप से शिमला की रहने वाली हैं. रुबीना एक आईएएस बनना चाहती थीं, लेकिन वर्ष 2008 में उन्होंने चंडीगढ़ में छोटी बहू सीरियल के लिए चल रहे ऑडिशन में हिस्सा लिया और उसके बाद वे एक्टिंग के करियर से जुड़ गईं. सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह, जैनी और जूजू जैसे टीवी सीरियल का भी रुबीना हिस्सा रही हैं. 

रुबीना लेना चाहती थीं तलाक

2018 में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शादी की. इससे पहले वे अभिनव (Abhinav Shukla) के साथ रिलेशन में रहीं. दोनों ने एक दूसरे को वक्त दिया, समझा-जाना और फिर शादी की. शादी के बाद दोनों के बीच दूरियां आ गईं. दोनों ने निर्णय लिया की वे तलाक ले लेंगे. इससे पहले दोनों ने 6 महीने का एक-दूसरे को वक्त देने की सोची. इस बीच दोनों को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) ऑफर हुआ और दोनों शो का हिस्सा बन गए. अब शो में आने के बाद दोनों में चीजें सुलझने लगीं और अब दोनों ने तलाक के अपने फैसले को बदल कर साथ में रहने का निर्णय ले लिया है. 

अभिनव से पहले रुबीना की जिंदगी में था ये शख्स

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अभिनव (Abhinav Shukla) से पहले अपने कोस्टार अविनाश सचदेव को भी डेट किया था. एक बार रुबीना अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं. लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी इन तस्वीरों के लिए ट्रोल किया था. बीते दिनों रुबीना ने लॉकडाउन के दौरान अपना ज्यादा वक्त शिमला में अपने घर पर बिताया है. वहां के फोटोज और वीडियोज वे अक्सर पोस्ट किया करती थीं. वहां उनके साथ अभिनव शुक्ला भी थे. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Finale LIVE: राखी सावंत बन गईं ‘बसंती’, गब्बर के आगे लगाए ठुमके

Bigg Boss 14 Finale: आज सामने आएंगे पति ‘Riteish’! Rakhi Sawant के उड़ेंगे होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link