Bhool Bhulaiyaa 2 की ओटीटी रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं कार्तिक आर्यन, ऐसे जाहिर की अपनी खुशी

0
0


कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 20 मई को रिलीज हो चुकी इस फिल्म का जादू अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म में फैंस ने कार्तिक आर्यन के काम को खूब पसंद किया, तो साथ ही कियारा आडवाणी संग उनकी जोड़ी ने सबका दिल छू लिया। इतना ही नहीं, फिल्म के ओटीटी पर रिलीज की घोषणा के बाद तो लोगों में इसके प्रति और दिलचस्पी बढ़ गई है। भूल भुलैया 2 नेटफ्लिक्स पर 19 जून से ऑनलाइन स्ट्रीम हो रही है। वहीं, ओटीटी रिलीज को लेकर कार्तिक आर्यन भी काफी उत्साहित हैं। 

बेहद उत्साहित हैं कार्तिक आर्यन

ओटीटी रिलीज को लेकर कार्तिक आर्यन का कहना है, ‘भूल भुलैया 2 का अब तक का सफर शानदार रहा है। मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं कि यह अब नेटफ्लिक्स पर भी दस्तक दे रही है। नेटफ्लिक्स के साथ हम दुनियाभर के दर्शकों और प्रशंसकों का मनोरंजन जारी रखेंगे।’ वहीं टी-सीरिज के डायरेक्टर और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार का कहना है कि बॉक्स ऑफिर पर राज करने के बाद हम बहुत खुश हैं कि भूल भुलैया 2 नेटफ्लिक्स पर भी आ रही है। अब यह सीमाओं के पार भी दर्शकों का मनोरंजन कर पाएगी।

बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 का धमाल

भूल भुलैया 2 ने पहले दिन जहां 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो दूसरे दिन कलेक्शन में बढ़ोत्तरी हुई और फिल्म ने 18.34 करोड़ कमाए। भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग वीकेंड में 55.96 करोड़ रुपये, पहले हफ्ते 92.05 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते 141.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके अलावा तीसरे हफ्ते फिल्म ने 163.15 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते 176.14 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, पांचवे शुक्रवार को 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 200 करोड़ के क्लब वाली फिल्मों से भूल भुलैया को थोड़ी ही दूरी तय करना बाकी रह गया है।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2 Box office: पांचवे शुक्रवार को भी नहीं रुकी भूल भुलैया 2 की रफ्तार, कमाए इतने करोड़ रुपये



Source link

पिछला लेखभारतीय मुक्केबाज लालबियाक्किमा डब्ल्यूबीसी एशियाई खिताबी मुकाबले में हारे
अगला लेखडेली 3GB डेटा वाला BSNL के इस सस्ते प्लान ने उड़ाई Jio-Airtel की नींद! – bsnl 299 plan compete with jio and airtel plans check benefits
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।