bgmi lite india launch: खुशखबरी! बजट स्मार्टफोन वाले भी खेल पाएंगे BGMI, जल्द आ सकता है Lite वर्जन, PUBG Mobile Lite को करेगा रिप्लेस – good news bgmi lite to launch sooon as pubg mobile lite know new revelation and leaked details

0
0


हाइलाइट्स

  • BGMI Lite जल्द होगा लॉन्च
  • PUBG Mobile Lite को करेगा रिप्लेस
  • लीक हुई अहम जानकारी

नई दिल्ली। जब भारत सरकार ने देश में PUBG को बैन किया था तो गेमर्स बेहद ही दुखी हो गए है। भारत में इस गेम का बोलबाला इसके लॉन्च से लेकर इसके बैन होने के बाद तक चला आ रहा है। जब से इसे बैन किया गया है तब से लेकर अब तक गेमर्स बेसब्री से PUBG के वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं। गेमर्स को थोड़ी खुशी देने के लिए PUBG Mobile को रिप्लेस कर Battlegrounds Mobile India को लॉन्च किया गया है। लेकिन अब गेमर्स BGMI Lite की भी मांग कर रहे हैं। क्योंकि कई ऐसे गेमर्स थे जो PUBG Mobile Lite से जुड़े हुए थे। इस संबंध में गेम के डेवलपर क्राफ्टन की ओर से फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई थी। हालांकि, लोकप्रिय BGMI प्लेयर्स ने कथित तौर पर इस बात की जानकारी दी है कि BGMI Lite स्मार्टफोन पर जल्द ही पेश किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह यह गेम लवर्स के लिए एक खुशखबरी से कम नहीं होगा।

आम आदमी के बजट वाला Moto E40 आज भारत में देगा दस्तक, फीचर्स हैं इतने धांसू कि यकीन नहीं होगा

प्रतिबंधित किए गए बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile के भारतीय अवतार BGMI ने देश में लॉन्च हो चुका है और इसके लॉन्च होने के कुछ ही महीनों बाद इसे सफलता मिलने भी लगी है। बता दें कि Google Play Store पर ही 50 मिलियन से ज्यादा Battlegrounds Mobile India डाउनलोड किए गए हैं। इसे प्लेयर्स खेलना पसंद भी कर रहे हैं और इसके ग्राफिक्स भी उन्हें बेहद पसंद आ रहे हैं। वहीं, इसी बीच एक लोकप्रिय गेमर ने खुलासा किया है कि PUBG Mobile Lite गेम को रिप्लेस करता हुए BGMI Lite वर्जन देश में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि PUBG Mobile Lite भी देश में बैन्ड ही है।

आपको यह याद होगा कि भारत में PUBG मोबाइल गेम को बदलने के लिए BGMI गेम लॉन्च किया गया था। लेकिन PUBG Mobile Lite की तरह BGMI लाइट का टोन्ड-वर्जन लो-एंड स्मार्टफोन्स के लिए अभी तक पेश नहीं किया गया है। इसका मतलब साफ है कि आज भी, वो भारतीय गेमर्स जिनके पास लो-एंड स्मार्टफोन यानी हल्के हार्डवेयर फीचर्स वाले स्मार्टफोन हैं, वे अपने स्मार्टफोन में BGMI गेम नहीं खेल सकते हैं। क्योंकि इस गेम का लाइट वर्जन अभी तक पेश ही नहीं किया गया है।

हालांकि, लोकप्रिय बीजीएमआई समुदाय के सदस्यों घातक और मैक्सटर्न के अनुसार, BGMI Lite गेम को आखिरकार पेश किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो लो-एंड स्मार्टफोन्स वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर साबित हो सकती है। घातक और मैक्सटर्न ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को बताया कि BGMI Lite वर्जन लॉन्च होकर प्रतिबंधित PUBG Mobile Lite की जगह ले सकता है।

Vivo X70 Pro+ की पहली सेल आज, मिलेगा इतने हजार का बंपर डिस्काउंट, न गंवाएं ये मौका

एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिजीत अंधारे (जिसे “घातक” भी कहा जाता है) ने अपने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है कि जब देश में बैटल रॉयल गेम PUBG पर प्रतिबंध लगाया गया था, उसके बाद से एक साल से ज्यादा समय से इंतजार के बाद कई गेमर्स के लिए एक बड़ी राहत की खबर आ सकती है। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि बीजीएमआई लाइट लॉन्च होने की संभावना है। इसमें समय लगेगा लेकिन आएगा जरूर। यह जानकारी इस प्लेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी से सामने आई है।

घातक अकेले ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं जो संभावित BGMI लाइट वर्जन के बारे में जानकारी दे रहे हैं या ट्वीट कर रहे हैं। एक अन्य खिलाड़ी सागर ठाकुर (जिन्हें “मैक्सटर्न” भी कहा जाता है) ने सोमवार को “BGMI Lite See You Soon” ट्वीट किया है। इन्होंने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है। जबकि क्राफ्टन ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन अगर प्रमुख प्लेयर्स इस बात का खुलासा कर रहे हैं तो यह माना जा सकता है कि बीजीएमआई का लाइट वर्जन उन प्लेयर्स के लिए आ सकता है, जो अपने स्मार्टफोन पर PUBG मोबाइल लाइट को इंस्टॉल करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



Source link

पिछला लेखशनि दोष से बचाव के लिए करें नवरात्रि सप्तमी पर कालरात्रि की पूजा, यह है विधि-मुहूर्त
अगला लेखBigg Boss 15: कंबल शेयर करने से लेकर शीशे तोड़ने तक, रिकॉर्ड ब्रेकिंग साबित हो रहा है शो का ये सीजन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।