Ben Affleck and Jennifer Lopez: दूसरी बार जेन‍िफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने की शादी, फोटोज वायरल

0
1


Ben Affleck and Jennifer Lopez Wedding: सिंगर जेन‍िफर लोपेज (Jennifer Lopez) और हॉलीवुड एक्टर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। बीते महीने बेन और जेनिफर ने लास वेगस में सरप्राइज वेडिंग की थी, जिसके बाद अब दोनों ने जॉर्जिया में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की है। बेन और जेनिफर की इस शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और उनके फैन्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बेन और जेनिफर के वेडिंग फोटोज वायरल

बेन और जेनिफर की दूसरी शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैन्स इन्हें पसंद कर रहे हैं। बेन और जेनिफर की शादी में मेट डेमन, जिमी किमेल, केसी एफ्लेक, ड्रीआ डि मेटिओ सहित कई सेलेब्स मौजूद रहे। वहीं शादी में जेनिफर के बच्चे मैक्स व एमी और बेन के बच्चे वॉयलेट, सरफीनिया और सेमुअल भी मौजूद रहे। इस खास मौके पर जेनिफर ने राल्फ लौरेन की तैयार की गई ड्रेस पहनी थी।

 

फिर साथ हुए बेन और जेनिफर

याद दिला दें कि जेन‍िफर और बेन का रिश्ता करीब 20 साल पुराना है, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था, और फिर बाद में दोनों ने किसी और से शादी कर ली थी। हालांकि बीते साल दोनों फिर से एक हो गए थे। बता दें कि एक ओर जहां जेनिफर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है तो दूसरी ओर बेन ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। गौरतलब है कि अप्रैल में जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क ने सगाई की थी और उस वक्त जेन‍िफर लोपेज की अंगूठी चर्चा में आ गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर की रिंग की कीमत करीब 5 मिलियन डॉलर्स थी, यानी भारतीय करेंसी में करीब 37 करोड़ रुपये। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस रिंग की कीमत 10 मिलियन से ज्यादा है, यानी करीब 76 करोड़ रुपये।

 



Source link

पिछला लेखकमजोर बृहस्पति करता है मान-सम्मान में कमी, लाल किताब से जानें इसे दूर करने के उपाय
अगला लेखऋतिक की महाकाल थाली पर जोमैटो ने मांगी माफी: बयान जारी कर कहा- हमने विज्ञापन की ब्रॉडकास्टिंग पर रोक लगाई है; ऋतिक ने किया था ऐड
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।