bed ac for mountains like cooling: ये बेड AC बर्फ की तरह देता है ठंडक, बिजली जाने के बाद भी घटों तक रखता है कूल – bed ac is available at most affordable price online

0
0


नई दिल्ली। आपका बेड बर्फ की तरह ठंडा हो जाएगा ये बात आप कभी ना कभी जरूर सोचते होंगे, हालांकि अब ऐसा असल में किया जा सकता है क्योंकि मार्केट में एक ऐसा एयर कंडीशनर आ गया है जो पूरे बेड को मिनटों में ठंडा कर सकता है और ख़ास बात तो ये है कि बिजली जाने के घंटों बाद भी इस एयर कंडीशनर की ठंडक बरकरार रहती है वो भी घंटों तक, तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये एयर कंडीशनर और कैसे करता है ये काम।

दरअसल जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं वो एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर है जो एक स्टैंड पर लगा दिया जाता है और इसके साथ एक ख़ास कवर भी दिया जाता है जो एयर कंडीशनर की कूलिंग को बेड के चारों तरफ लॉक करने का काम करता है। एक बार जब आप एयर कंडीशनर ऑन करते हैं तो कूलिंग इतनी जबरदस्त और तेज होती है कि आपको पता भी नहीं चल पाता है। अगर आप भी इस प्रोडक्ट के बारे में जानने के इच्छुक हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

कौन सा है ये एयर कंडीशनर

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Tupik Double Bed Air Conditioner है जो मार्केट में आसानी से उपलब्ध है और आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ये सिर्फ 13 किलोग्राम वजन का एयर कंडीशनर है जिसे आपके बेड के पीछे की तरफ स्टैंड पर लगाया जा सकता है। ये एयर कंडीशनर बेहद ही किफायती कीमत में उपलब्ध है और इसे सिर्फ 20,000 रुपये में आप परचेज कर सकते हैं। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन वेबसाइट पर इसे खरीद सकते हैं।

इस एयर कंडीशनर के साथ ही कूलिंग होल्ड करने के लिए ख़ास मटीरियल का बना हुआ एक बेहद ही खास कर मिलता है जिसकी एक तरफ पर एयर कंडीशनर लगाने के लिए जगह होती है। यह किसी टेंट की तरह होता है जो आसानी से बेड के चारों तरफ लग जाता है और आप इसके अंदर बेहतरीन कूलिंग का आनंद ले पाएंगे।



Source link

पिछला लेखपंचायत की ‘रिंकी’ की Rocking स्टोरी: घरवालों से जॉब का बहाना कर मुंबई आईं थीं सान्विका, स्ट्रगल जर्नी और सीरीज पर की खास बातचीत
अगला लेखइलेक्ट्रिक कारों की बिक्री में Tata Nexon EV ने फिर मारी बाजी, देखें अप्रैल में ऑटो सेल का रिजल्ट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।