Baran: गौशाल में दम तोड़ने को मजबूर मवेशी, गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

0
1


Baran: बारां शहर के कोटा रोड स्थित नगर परिषद द्वारा संचालित श्री कृष्ण गौशाला में अनियमितताओं को लेकर आक्रोश जताते हुए गौरक्षा दल के सदस्यों ने नारेबाजी कर विरोध जताया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीते दिनों में 8-10 गायों को श्वानों ने घायल कर दिया, जिसके कारण इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

गौरक्षा दल के पदाधिकारियों ने बाद में नगर परिषद के आयुक्त मनोज मीणा से मिलकर उनके समक्ष भी विरोध दर्ज करवाया व शीघ्र ही गायों की सुरक्षा की व्यवस्था की मांग की.

ये भी पढ़ें-Oxygen Plants से हटेगा जिला प्रशासन का पहरा! धीरे-धीरे अब हालात कंट्रोल में

 

दरअसल, भाजपा शहर अध्यक्ष तथा गौरक्षा दल के पदाधिकारी महावीर नामा ने बताया कि यहां कोटा रोड स्थित नगर परिषद द्वारा संचालित श्री कृष्ण गौशाला में अनदेखी और लापरवाही के चलते श्वानों द्वारा करीब 8-10 गायों को बीते दिनों में  घायल कर दिया गया. इससे उनकी मृत्यु हो गई.

उन्होंने बताया है कि आज भी एक नंदी को श्वानों ने घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए यहां पशु चिकित्सालय में लाया गया है और उसकी भी हालत खराब है. उन्होंने कहा कि नगर परिषद को इस मामले में पूर्व में भी आगाह किया था. लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया. जिसके चलते गोपालन मंत्री के गृह जिले में गायों की रक्षा नहीं हो पा रही है.

ये भी पढ़ें-‘Pilot With People’ कार्यक्रम के जरिए सेवा कार्य जारी, नोहर में वितरित किये गए N-95 मास्क

 

उन्होंने कहा कि गौशाला में स्वान घुस जाते हैं और गायों को घायल करते हैं. यह विडंबना है कि इनकी रक्षा नगर परिषद नहीं कर पा रही है.

(इनपुट-राम मेहता)





Source link

पिछला लेखशेयर बाजार में तेजी, जानिए बाजार का ताजा हाल
अगला लेखbsnl 499 prepaid plan: BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, पहले की कीमत में 90GB डाटा की जगह मिलेगा 180GB डाटा, कॉलिंग भी फ्री – bsnl revised its 499 prepaid plan now offers double data in same price know benefits
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।