Bajaj pulsar 125 की कीमत कंपनी ने बढ़ाई, यहां चेक करें नए रेट

0
0


नई दिल्ली. बजाज ऑटो की pulsar 125 महंगी हो गई है. कंपनी ने इस बाइक की कीमतों में 4500 रुपये तक की बढ़ोतरी की है. pulsar 125 के सभी चारों वेरिएंट्स में बढ़ोतरी की गई है.
बता दें कि कंपनी ने इन बाइक्स में कोई मैकेनिकल या कॉस्टमेटिक बदलाव नहीं किया है. बजाज pulsar 125 की नई शुरुआती कीमत 77490 ( एक्स शोमरुम फरीदाबाद) होगी जो पहले की तुलना में 4480 रुपये ज्यादा है.

ड्रम ब्रेक्स और स्प्लिट -सीट के साथ आनेवाली pulsar 125 की कीमत अब 80410 रुपये होगी जो पहले की कीमत से करीब 4589 रुपये ज्यादा है. सिंगल सीट और डिस्कAUto news ब्रेक वाली pulsar 125 बाइक की कीमत में 4416 रुपये की बढ़ोतरी की गई है.

यह भी पढ़ें: Revolt RV400 की धूम, मिनटों में बिक गयी इस दमदार बाइक की सारी यूनिट्स

अब इस बाइक की कीमत 83885 रुपये होगी. इसी तरह डिस्क ब्रेक और स्प्लिट सीट वाली बजाज pulsar 125 की कीमत में 4416 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. इसके टॉप वेरिएंट की नई कीमत 87181 रुपये होगी.

यह भी पढ़ें: Ola Electric Scooter की बुकिंग के दौरान दिखी गड़बड़ी, कई यूजर्स को दिखा Error

बता दें कि यह बाइक सोलर रेड, नियॉन ब्लू और प्लेटिनम सिल्वर तीन कलर में मिलती है. इस बाइक में 144CC की 4-स्ट्रोक, डबल वॉल्व इंजन दिया गया है. यह DTS-i इंजन ट्वीन स्पार्क BSVI कम्प्लाएंट है. इसके अलावा कंपनी ने Avenger और Pulsar 180 बाइक्स की कीमतों में भी बढ़ोतरी का एलान किया है. बता दें कि हाल के दिनों में तमाम बड़ी ऑटोमेकर कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी का हवाला देकर अपने प्रोडक्ट की कीमतें बढ़ा रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

पिछला लेखरूस में 10 दिन में दूसरा विमान हादसा: शुक्रवार को गायब हुआ यात्री विमान साइबेरिया में मिला; सरकार ने कहा- प्लेन में सवार पैसेंजर और क्रू जिंदा बचे
अगला लेखटोक्यो के लिए शूटर और वेटलिफ्टर रवाना: शूटिंग टीम जग्रेब से एम्सटर्डम के लिए रवाना, वहां से टोक्यो जाएगी; वेटलिफ्टर मीराबई चानू भी यूएस से टोक्यो के लिए रवाना
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।