Athiya Shetty KL Rahul Sangeet: अथिया-केएल राहुल की संगीत के लिए सजा बंगला, माना शेट्टी करेंगी परफॉर्म

0
0


ऐप पर पढ़ें

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की प्री वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो गई है। रविवार को उनकी संगीत सेरेमनी का आयोजन है। सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर सभी कार्यक्रम हो रहे हैं। इस ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां काफी पहले ही शुरू हो गई थीं। संगीत में करीबी लोग ही मौजूद रहेंगे। सोशल मीडिया पर उनके बंगले के बाहर की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हैं। बंगले को रंग बिरंगी लाइट्स से सजाया गया है

पहुंचने लगे सेलिब्रिटीज

अथिया और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। रविवार की सुबह सुनील शेट्टी पपराजी से रूबरू हुए। उन्होंने सभी रिपोटर्स और कैमरापर्सन के लिए खास इंतजाम किए हैं। सुनील शेट्टी ने कहा कि वह दोनों को लेकर फोटोज के लिए उनके सामने आएंगे। बहरहाल शादी से पहले उनके फार्महाउस पर कई सेलिब्रिटीज के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। बॉलीवुड के दिग्गज फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को संगीत कार्यक्रम में जाते हुए देखा गया। वह ट्रेडिशनल आउटफिट मे नजर आए। रोहन अपनी कार से पहुंचे थे। 

 

माना शेट्टी की डांस परफॉर्मेंस

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, संगीत में सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी परफॉर्म करेंगे। अथिया की करीबी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर की भी डांस परफॉर्मेंस हो सकती है। उनके साथ अथिया और केएल राहुल के डांस मूव्स का भी सभी को इंतजार रहेगा

नो फोन पॉलिसी लागू

शादी में करीब 100 मेहमानों को बुलाया गया है। अन्य सेलिब्रिटी वेडिंग की तरह अथिया और केएल राहुल की शादी में भी नो फोन पॉलिसी लागू है। मेहमानों का फोन ले जाना मना है जिससे उनकी तस्वीरें लीक ना हों।  

 



Source link

पिछला लेख‘पठान’ की रिलीज से पहले मन्नत के बाहर आए शाहरुख खान, फैन्स को मिला सरप्राइज
अगला लेखJoe Root: सूर्यकुमार यादव की तरह जो रूट ने मचाई तबाही, आईटीएल में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जड़ा तूफानी अर्धशतक
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।