Astrology: शनिवार को शुक्र का वृष राशि में गोचर, इन 4 राशिवालों का बढ़ाएगा टेंशन

0
4


Astrology, Shukra Rashi Parivartan in June 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र देव कल शनिवार यानी 18 जून को मेष राशि से वृष राशि में गोचर (Shukra Gochar) करेंगे. शुक्रदेव शनिवार को सुबह 8 बजकर 27 मिनट पर वृष राशि में प्रवेश कर जायेंगे. ये यहां पर 13 जुलाई तक विराजमान रहेंगे. शुक्र (Shukra Gochar) का शनिवार के दिन वृष राशि में गोचर इन 4 राशि वालों के लिए मुश्किलें पैदा करेगा. इन राशि के जातकों का टेंशन बढ़ाएगा.

इन चार राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें

मिथुन राशि:  मिथुन राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन आर्थिक समस्याओं को लेकर आ रहा है. इन जातकों की फिजूलखर्ची बढ़ेगी. जिसके कारण आर्थिक स्थिति ख़राब होगी. दांपत्य जीवन में सावधानी बरतें अन्यथा समस्याएं पैदा हो सकती हैं. किसी को कटु शब्द न बोलें नहीं तो रिश्ता प्रभावित हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.  

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए यह समय शुभ नहीं होगा. इन्हें इस दौरान बहुत सतर्क रहना होगा क्योंकि पारिवारिक विवाद में वृद्धि होने के योग बने हुए हैं. निवेश बहुत ही सोच समझकर करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है. सेहत के प्रति लापरवाही न करें.

धनु राशि: शुक्र गोचर धनु राशि के जातकों के लिए टेंशन लेकर आ रहा है. इस दौरान शत्रु और विरोधी अपनी गतिविधि बढ़ा सकते हैं. इस लिए शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत हैं. अपने कामों की गोपनीयता बनाएं रखें. सेहत के प्रति सावधान रहें. खानपान अव्यवस्थित होने के कारण सेहत ख़राब हो सकती है. हालांकि करियर में सफलता के भी योग हैं.

मीन राशि: इस राशि के जातकों का खर्च बढेगा. इस लिए सोच समझकर ही खर्च करें. अन्यथा आर्थिक स्थिति ख़राब हो सकती है. नौकरी करने वालों के लिए चुनौतियाँ हो सकती हैं.

नोट: शुक्र देव लगभग 26 दिनों तक वृष राशि में संचरण करने के बाद 13 जुलाई को मिथुन राशि में गोचर करेंगे.

 

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.



Source link

पिछला लेखपूर्वोत्तर भारत के कई राज्यों में मूसलाधार बारिश और बाढ़ के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त
अगला लेखयूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के परिणाम की आई तारीख, जानें कब होंगे रिजल्ट घोषित
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।