होम स्पोर्ट्स क्रिकेट Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी के सदमे को नहीं झेल पा रहा...

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी के सदमे को नहीं झेल पा रहा है पाकिस्तानी दिग्गज, भारत के लिए दे डाला ऐसा बयान

0
1


नई दिल्ली: अपने जमाने के दिग्गज तेज गेंदबाज रह चुके वकार युनिस एशिया कप से ठीक पहले शाहीन अफरीदी के पाकिस्तानी टीम से बाहर पर काफी दुखी हैं। वकार का यह दुख पाकिस्तान के लिए कम बल्कि भारतीय टीम को लेकर जादा छलक रहा है। श्रीलंका दौरे पर चोटिल होने के कारण अफरीदी नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे और उनके फिट नहीं होने के कारण अब पाकिस्तानी टीम ने एशिया कप से अफरीदी के बाहर होने का ऐलान किया है। अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद वकार यूनुस ने एक ट्वीट किया है।

वकार के इस ट्वीट में भारत को लेकर उनकी जलन साफ झलक रही है। वकार ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘शाहीन अफरीदी की चोट भारत के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के लिए एक बड़ी राहत की खबर है। निराशा है कि हम उन्हें एशिया कप में खेलते हुए नहीं देख पाएंगे। उम्मीद करता हूं कि जल्दी आप वापसी करेंगे।’

बता दें अफरीदी मौजूदा समय में पाकिस्तान के प्रीमियर तेज गेंदबाजों में से एक हैं। वह घुटने की चोट के कारण एशिया कप के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज भी नहीं खेल सकेंगे जिससे टीम की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि शाहीन को चार से छह सप्ताह आराम की सलाह दी गई है।

बोर्ड ने कहा कि शाहीन टी20 एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह अक्टूबर तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे जब न्यूजीलैंड में ट्रायंगुलर सीरीज होनी है। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप होगा।

शाहीन को पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ गॉल में टेस्ट के दौरान दाहिने घुटने में चोट लगी थी। दुबई में होने वाले एशिया कप के दौरान भारत और पाकिस्तान का सामना 28 अगस्त को होगा।

Shaheen Afridi Ruled Out Asia Cup: पाकिस्तान को बड़ा झटका, खतरनाक बॉलर शाहीन अफरीदी एशिया कप से हुए बाहर
Asia Cup: भारतीय कोच के सहारे एशिया कप जीतने उतरेगा बांग्लादेश, दो बार से फाइनल में मिल रही मातGautam Gambhir: गेंदबाजों की खैर नहीं, संन्यास लेने के 45 महीने बाद फिर बल्ला थामेंगे गौतम गंभीर

Exclusive: वर्ल्ड कप में सिलेक्शन पर सवाल, दीपक चाहर ने दिया NBT को जवाब



Source link