होम स्पोर्ट्स क्रिकेट Asia Cup: शाहीन अफरीदी ने नहीं मानी ‘ससुर’ शाहिद अफरीदी की नसीहत,...

Asia Cup: शाहीन अफरीदी ने नहीं मानी ‘ससुर’ शाहिद अफरीदी की नसीहत, अब चोट खाकर भुगत रहे

0
2


Shaheen Afridi Knee Injury: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अपने होने वाले दामाद और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की चोट पर बड़ा बयान दिया है। विस्फोटक बैटिंग के लिए मशहूर शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर कहा कि उन्होंने पहले ही शाहीन को नसीहत दी थी, लेकिन वह माने नहीं। गहरी चोट लगवा बैठे। शाहीन एशिया कप से बाहर हो चुके हैं और यह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

बोला था- डाइव मत लगाना, लेकिन माना नहीं
ट्विटर पर #asklala सेशन के दौरान एक यूजर ने शाहिद अफरीदी से रिटायरमेंट वापस लेने को कहा। उसने कहा- लाला, शाहीन तो इंजर्ड हैं। आप ही रिटायरमेंट वापस ले लो। इस पर शाहिद अफरीदी ने जवाब दिया- मैंने उसको पहले भी मना किया था कि आप फास्ट बॉलर हो, डाइव मत लगाया करो इंजरी हो सकती है। लेकिन बाद में मैंने सोचा कि वह भी तो अफरीदी ही है। बता दें कि शाहीन और शाहिद में गहरा रिश्ता है। शाहिद की बेटी अक्सा और शाहीन की शादी होने वाली है।

एशिया कप से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका
उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट के कारण आगामी एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला नहीं खेल सकेंगे। इस बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि शाहीन को चार से छह सप्ताह आराम की सलाह दी गई है। बोर्ड ने कहा था कि शाहीन टी20 एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 घरेलू श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।

28 अगस्त को है भारत-पाकिस्तान में भिड़ंत
वह अक्टूबर तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे जब न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय सीरीज होनी है। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप होगा। शाहीन को पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ गॉल में टेस्ट के दौरान दाहिने घुटने में चोट लगी थी। दुबई में होने वाले एशिया कप के दौरान भारत और पाकिस्तान का सामना 28 अगस्त को होगा। इस मैच में बेस्ट बॉलर के नहीं खेलने से पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर भी तिलमिलाए हुए हैं।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर।

Shaheen Afridi Ruled Out Asia Cup: पाकिस्तान को बड़ा झटका, खतरनाक बॉलर शाहीन अफरीदी एशिया कप से हुए बाहरAsia Cup 2022: शाहीन अफरीदी के सदमे को नहीं झेल पा रहा है पाकिस्तानी दिग्गज, भारत के लिए दे डाला ऐसा बयान

Exclusive: वर्ल्ड कप में सिलेक्शन पर सवाल, दीपक चाहर ने दिया NBT को जवाब



Source link