Asia Cup: भारत या पाक नहीं, बांग्लादेश का चोट ने किया सबसे बुरा हाल, एक ही दिन में दो खिलाड़ी चोटिल

0
1


ढाका: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोट की वजह से एशिया कप (Asia Cup) में नहीं खलेंगे। पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। लेकिन चोट की वजह से सबसे ज्यादा परेशान है बांग्लादेश। टीम के प्रमुख बल्लेबाज लिटन दास पहले ही बाहर हो चुके हैं। नुरुल हसन को चोट है और एशिया कप से पहले उनका फिट होना मुश्किल दिख रहा है। अब एक ही दिन में टीम के दो और खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं।

अभ्यास में लगी चोट
बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद और ऑलराउंडर महेदी हसन एशिया कप से पहले चोटिल हो गए हैं। शनिवार को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान दोनों को चोट लगी।। महमूद को टखने की चोट के कारण मैदान छोड़ना पड़ा, जबकि महेदी की पैर पर गेंद लगी और वह बाहर चले गए। बांग्लादेश की टीम मीरपुर के शेरे बांग्ला स्टेडियम में एशिया कप की तैयारी कर रही है।

मेहदी हसन को अभी कुछ दिन आराम करना होगा। वहीं तेज गेदंबाज हसन की चोट की स्थिति का पूरा पता नहीं चला है। एमआरआई स्कैन के बाद स्थिति साफ होगी। वह एशिया कप की तैयारी के लिए होने वाले मैचों में हिस्सा नहीं लेंगे।

महेदी हसन नेट्स पर मोसादेक हुसैन सैकत को गेंदबाजी कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें चोट लगी। सैकत ने सामने की तरफ जोरदार शॉट खेला और हसन गेंद की लाइन से नहीं हट सके। उन्होंने ट्रेनिंग ग्राउंड से बाहर ले जाया गया और पैर पर बर्फ लगाई।

लिटन दास के सबसे ज्यादा रन
लिटन दास इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 32 पारियों में 1396 रन बनाए हैं। इसमें 3 शतक और 10 अर्धशतक हैं। जिम्बाब्वे दौरे पर उनका हैमस्ट्रिंग चोटिल हो गया था, जिसकी वजह से वह एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
Asia Cup: शाहीन अफरीदी ने फैंस से की खास अपील, चोट की वजह से एशिया कप में नहीं लेंगे हिस्साWashington Sundar: वॉशिंगटन सुंदर को नहीं मिल रहा किस्मत का साथ, अब जिम्बाब्वे दौरे से भी हुए बाहरDeepak Chahar: चोट पर चोट, छह महीने से बाहर, आते ही नई गेंद से छा गए दीपक चाहर



Source link

पिछला लेखअजा एकादशी व्रत कब? पूजा विधि में इन नियमों का रखें ध्यान, मिलेगा अनेक लाभ
अगला लेखUPPCL Recruitment 2022: ग्रेजुएशन की डिग्री है और टाइपिंग भी कर लेते हैं तो फटाफट कर दें अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।