Asia Cup: एशिया कप के लिए अफगानिस्तान टीम में शामिल हुआ धाकड़ खिलाड़ी, ये 3 कर देंगे विरोधियों की नाक में दम

0
1


अफगानिस्तान ने मंगलवार को एशिया कप 2022 के लिए अपनी टीम का ऐलान किया, जिसमें समीउल्लाह शिनवारी की टीम में एंट्री हो गई है। टीम का नेतृत्व हरफनमौला मोहम्मद नबी करेंगे और आयरलैंड के मौजूदा दौरे में 16 सदस्यीय टीम में एक बदलाव देखने को मिलेगा। शिनवारी ने शराफुद्दीन अशरफ की जगह ली है, जो अब रिजर्व का हिस्सा हैं जबकि स्पिनर नूर अहमद को भी टीम में जोड़ा गया है।

34 वर्षीय शिनवारी ने आखिरी बार मार्च 2020 में आयरलैंड के खिलाफ एक टी20 में अफगानिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था। अशरफ के साथ, कैस अहमद और निजाद मसूद अतिरिक्त दो खिलाड़ी हैं। टीम में राशिद खान, हजरतुल्लाह जजई, नजीबुल्लाह जादरान और मुजीब उर रहमान जैसे अन्य नियमित खिलाड़ी भी शामिल हैं।

मुख्य चयनकर्ता नूर मलिकजई ने कहा, ‘एशिया कप हमारे लिए महत्वपूर्ण है और इस तरह, हमने इस आयोजन के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध खिलाड़ियों को चुना है। समीउल्लाह शिनवारी को एशिया कप के लिए टीम में जोड़ा गया है। वह बहुत अच्छे फॉर्म में हैं और बल्लेबाजी विभाग को मजबूती देंगे जिसमें पहले से ही इब्राहिम जादरान, हशमतुल्ला शाहिदी, नजीबुल्लाह जादरान और मोहम्मद नबी शामिल है।’

अफगानिस्तान इस समय आयरलैंड के खिलाफ एक असाइनमेंट पर है। पहले दो मुकाबले हारने के बाद, मेहमानों ने अगले दो मैचों में शानदार वापसी करते हुए श्रृंखला 2-2 से बराबर की। बुधवार को निर्णायक मैच खेला जाएगा, जिसके बाद अफगानिस्तान यूएई के लिए रवाना होगा। एशिया कप में अफगानिस्तान को ग्रुप बी में श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ रखा गया है, जहां से शीर्ष दो टीमें आगे बढ़ेंगी। मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली टीम 27 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत करेगी।

टीम: मोहम्मद नबी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, अफसर जजई, अजमतुल्लाह ओमरजई, फरीद अहमद मलिक, फजलहक फारूकी, हशमतुल्ला शाहिदी, हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जादरान, करीम जानत, मुजीब उर रहमान, नजीबुल्लाह जदरान, नूर अहमद, नजीबुल्लाह जदरान, नूर अहमद रहमानुल्ला गुरबाज, राशिद खान, समीउल्लाह शिनवारी।
अतिरिक्त खिलाड़ी: निजात मसूद, कैस अहमद और शराफुद्दीन अशरफ।

UAE ILT20: यूएई की टी20 लीग में भी MI के लिए खेलेंगे कीरोन पोलार्ड, फ्रेंचाइजी ने 14 खिलाड़ियों से किया करारAsia Cup: एशिया कप में शाकिब अल हसन होंगे बांग्लादेश के कप्तान, प्रमुख बल्लेबाज चोटिल होकर बाहरAsia Cup 2022 Schedule: भारत-पाकिस्तान में 28 अगस्त को घमासान, देखें एशिया कप का पूरा शेड्यूल



Source link

पिछला लेखSamsung Galaxy Foldable Smartphone Price, Samsung Galaxy Z Fold 4 बनाम Samsung Galaxy Z Fold 3: किस फोल्डेबल फोन ने किया कमाल – samsung galaxy z fold 4 vs samsung galaxy z fold 3 know which is best smartphone
अगला लेखCNG Price Cut: खुशखबरी! CNG और PNG हुई सस्ती, महानगर गैस ने कीमतों में की कटौती
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।